असल जिंदगी में काफी बोल्ड है ‘पाखी’, यूं ही नहीं आ गया ‘विराट’ का दिल

पाखी के किरदार में ऐश्वर्या हमेशा साड़ी में ही दिखती हैं, लेकिन उनका इंस्‍टग्राम देखें तो वो बहुत बोल्‍ड आउटफिट भी कैरी करती हैं ।

New Delhi, Sep 27: टीवी सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ पाखी का किरदार निभाने वाली एक्‍ट्रेस का बोल्‍ड लुक देख आप हैरान हो जाएंगे । ऐश्‍वर्या शर्मा रियल लाइफ में ग्‍लैमरस रहना पसंद करती हैं । वेल इस सीरियल में लोगों को विराट, पाखी और सई का लव ट्राएंगल बहुत पसंद आता है, और इन तीनों की जिंदगी के तूफान की वजह से ही शो टॉप 5 में बना रहता है । आइए शो की पाखी से रियल लाइफ में मिलिए, जिनकी विराट से असल जिंदगी में शादी भी होने वाली है ।

Advertisement

बोल्‍ड है ऐश्‍वर्या
टीवी सररियल में पाखी के रोल को ऐश्वर्या शर्मा बड़ी खूबसूरती से निभाती aishwarya sharma as pakhi (3)आ रही हैं । यही वजह है कि लोग रियल लाइफ में उनकी बोल्‍डनेस को स्‍वीकारने के लिए तैयार ही नहीं हैं, उन्‍हें कमेंट सेक्‍शन में धमकियां मिलने लगी हैं । पाखी के किरदार में ऐश्वर्या हमेशा साड़ी में ही दिखती हैं, लेकिन उनका इंस्‍टग्राम देखें तो वो बहुत बोल्‍ड आउटफिट भी कैरी करती हैं ।

Advertisement

जल्द होगी शादी
टीवी शो में विराट के पीछे भागने वाली पाखी यानी ऐश्वर्या शर्मा असल जिंदगी aishwarya sharma as pakhi (2)उनकी पत्‍नी बनने वाली हैं, जी हां विराट यानी नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं । दोनों का रोका हो चुका है । नील के बर्थडे पर ऐश्‍वर्या ने अपनी कलाई में उनके नाम का टैटू भी बनवाया है । दोनों की शादी इस साल के आखिर तक हो सकती है ।

उज्‍जैन की हैं ऐश्‍वर्या
ऐश्वर्या शर्मा उज्जैन की रहने वाली हैं, उन्होंने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की हुई है । बचपन से एक्‍ट्रेस बनने का शौक था तो मुंबई आ गई । पहला ब्रेक मिला कलर्स टीवी के शो ‘कोड रेड’ में, इसके बाद वह वेब aishwarya sharma as pakhi (1)सीरीज ‘माधुरी टॉकीज’ में नजर आईं । बात करें टीवी सीरियल की तो ‘गुम है किसी के प्यार में’ में आईपीएस ऑफिसर विराट चव्हाण का किरदार निभा रहे हैं, जबकि ऐश्वर्या शर्मा पत्रलेखा उर्फ पाखी के किरदार में नजर आ रही हैं। शुरुआत में इन दोनों की लव स्टोरी दिखाई जाती है लेकिन फिर पाखी शादी विराट के बड़े भाई सम्राट से हो जाती है । पाखी के बिंदास लुक सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं ।