पिछले 24 घंटों में इन हसीनाओं ने बढ़ा दी इंटरनेट पर गर्मी, हॉट सिजलिंग लुक में दिखीं

सोशल मीडिया पर आज किन हसीनाओं ने बढ़ाई है गर्मी, आइए आगे बताते हैं । उर्फी जावेद का लहंगा लुक आपको उनकी ड्रेसिंग सेंस की तारीफ करने पर मजबूर कर ही देगा ।

Advertisement

New Delhi, Sep 28: एक्‍ट्रेसेज जिनकी अदाओं के आप दीवाने हैं, जिनके लुक की तारीफ करते नहीं थकते । अब उनका इंतजार आपको उनकी फिल्‍म आने तक नहीं करना पड़ता । सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म पर य सभी मौजूद हैं अपने-अपने ग्‍लैमरस अवतार के साथ, वो भी चौबीस घंटे । जी हां लगभग सभी एक्‍ट्रेस इंस्‍टाग्राम पर मौजूद हैं और अपनी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं । देखें पिछले 24 घंटे में किस एक्‍ट्रेस ने दिखाया है अपना कौन सा अवतार ।

Advertisement

उर्फी जावेद का ग्रीन लहंगा लुक कमाल का है । पहली बार उनकी ड्रेसिंग सेंस की थोड़ी तारीफ हो रही है । खुद उर्फी ने भी लिखा है कि उन्‍हें लहंगा पसंद है लेकिन इसे वो बहुत कम ही पहनती हैं ।
उर्वशी रौतेला का गोल्‍डन लुक कमाल का है । एक्‍ट्रेस मॉडल ने इन तस्‍वीरों को शेयर करते हुए जोरदार कैप्शन भी दिया है । साथ ही बताया है कि वो 2021 की Most Influential Bollywood Actress भी बनी हैं । उर्वशी ने अपनी खूबसूरत तस्‍वीरें शेयर की हैं ।
सोनाक्षी सिन्‍हा इस वीक डांस दीवाने में नजर आने वाली हैं, शो की शूटिंग से पहले आउटफिट में उन्होंने फोटोशूट करवाया । वेल कहना होगा, सोना ने अपने फिगर को काफी मेंटेन कर लिया है । उनका ये लुक कमाल का है ।

https://www.instagram.com/p/CUVJyJ5BqSO/

रुबीना का फ्लोरल लुक
बिग बॉस की विनर रुबीना दिलैक मालदीव में हैं । पति अभिनव शुक्‍ला का बर्थडे सेलिब्रेट करने ये कपल यहां पहुंचा है । दोनों ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्‍वीरें शेयर की हैं । रूबीना का हाई स्लिट फ्लोरल गाउन बड़ा ही खूबसूरत लग रहा है । एक्‍ट्रेस ने पति को ढेर सारी बर्थडे विशेज के साथ लिखा है बेस्‍ट बर्थडे एवर । रूबीना और अभिनव बिग बॉस के समय अलग होने वाले थे, दोनों के बीच रिश्‍ते को लेकर बड़ी सारी खटपट चल रही थी । लेकिन शो के बाद से कपल एकदम खुश है और साथ में हैप्‍पी स्‍पेस शेयर करत है । ये तस्‍वीरों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं ।

इलियाना डिक्रूज
एंड लास्‍ट बट नॉट दि लीस्‍ट इलियाना डिक्रूज ने भी कुछ देर पहले ही अपनी हॉट लुक तस्‍वीरें शेयर की है । इलियाना ने बिकिनी नहीं बल्कि बड़े ही एलीगेंट गाउन में तस्‍वीरें शेयर की हैं । एक्‍ट्रेस का लुक पसंद आ रहा है ।