IPL ने मामूली ‘हजाम’ को रातों-रात बना दिया करोड़पति, जानिये कैसे हो गया मालामाल

26 सितंबर को चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा था, जिसमें चेन्नई की टीम ने आखिरी गेंद पर जीत हासिल की, इसी मैच के लिये अशोक ने 50 रुपये की एंट्री फीस जमा करते हुए ड्रीम-11 में एक टीम बनाई थी।

New Delhi, Sep 29 : जब ऊपर वाला देता है, तो छप्पर फाड़कर देता है, ये कहावत आपने कईयों को कहते सुना होगा, दरअसल बिहार के मधुबनी के एक नाई की दुकान चलाने वाले अशोक कुमार के साथ ये कहावत सच साबित हुई है, क्रिकेट फैन अशोक ने फैंटेसी प्लेटफॉर्म ड्रीम-11 पर एक करोड़ रुपये का ईनाम जीता है, इसके लिये उन्होने सिर्फ 50 रुपये खर्च किये थे।

Advertisement

सीएसके बनाम केकेआर मैच
दरअसल 26 सितंबर को चेन्नई सुपरकिंग्स और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा था, जिसमें चेन्नई की टीम ने आखिरी गेंद पर जीत हासिल की, CSK (1) इसी मैच के लिये अशोक ने 50 रुपये की एंट्री फीस जमा करते हुए ड्रीम-11 में एक टीम बनाई थी। मैच खत्म होने के बाद पता चला कि अशोक की टीम भी ड्रीम 11 में प्वाइंट टेबल में शीर्ष पर पहुंच गई, उन्हें एक करोड़ का ईनाम खुल गया।

Advertisement

रात भर नींद नहीं आई
अशोक कुमार ने बताया कि मैच खत्म होने के बाद एक अधिकारी का फोन आया था, कि उन्हें एक करोड़ का ईनाम लगा है, अगले दो दिन में उनके खाते में 70 लाख रुपये जमा कर दिये जाएंगे, ipl इसके बाद टैक्स काटकर बाकी की राशि भी दे दी जाएगी, अशोक ने कहा कि अधिकारी की ये बात सुनने के बाद मुझे रात भर नींद  नहीं आई।

Advertisement

क्या करेंगे ईनामी राशि से
करोड़पति बनने के बाद भी अशोक अपने प्रोफेशन को छोड़ने के मूड में नहीं हैं, उन्होने कहा कि वो बाल काटने के अपने काम से बहुत प्यार करते हैं, इसे वो कभी नहीं छोड़ेंगे, rupee ईनाम की पहली राशि मिलते ही वो सबसे पहले अपने लिये एक घर बनवाएंगे, क्योंकि वो फिलहाल जिस घर में रहते हैं, उसकी हालत कुछ खास अच्छी नहीं है। इसलिये घर जरुरी है।