द कपिल शर्मा शो का बदलेगा कॉन्सेप्ट? मशहूर गुलाटी की होगी वापसी, सुनील ग्रोवर ने किया इशारा

सुनील ग्रोवर से फिर पूछा गया कि क्या दोबारा कपिल शर्मा के साथ काम करेंगे, इस पर एक्टर ने पुराने दिनों को याद करते हुए बताया कि उन दिनों की बेहतरीन यादें हैं।

New Delhi, Sep 29 : टीवी ऑडियंस कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की मजेदार जोड़ी को मिस करते हैं, दोनों ही अपने मजेदार कॉमिक टाइमिंग के लिये जाने जाते हैं, हालांकि 2017 में आपसी मतभेद की वजह से ये जोड़ी टूट गई, कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में सुनील को गुत्थी के रुप में दर्शकों ने खूब प्यार किया, हाल ही में एक अवॉर्ड शो में पहुंचे सुनील ने बताया कि अगर उन्हें अच्छा किरदार मिले, तो कपिल के साथ काम करने को तैयार हैं।

Advertisement

अवॉर्ड फंक्शन
ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचे सुनील ग्रोवर को वर्सेटाइल परफॉर्मर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया, शो के होस्ट करण सिंह छाबड़ा ने सुनील संग रैपिड फायर राउंड खेला, sunil grover इस दौरान सवाल-जवाब के बीच सुनील से पूछा गया कि किस एक्टर को लाफ्टर मिनिस्ट्री देनी चाहिये, तो सुनील ने कपिल शर्मा का नाम लिया, समय के साथ दोनों के बीच दूरियां कम होती दिख रही हैं, कई मौकों पर दोनों फ्रेंडली नजर आते हैं।

Advertisement

दोबारा काम करेंगे
सुनील ग्रोवर से फिर पूछा गया कि क्या दोबारा कपिल शर्मा के साथ काम करेंगे, इस पर एक्टर ने पुराने दिनों को याद करते हुए बताया कि उन दिनों की बेहतरीन यादें हैं, अगर कोई अच्छा कॉन्सेप्ट ऑफर मिलता है, तो कपिल के साथ जरुर काम करेंगे, सुनील का कहना है कि मेरे पास शो के दौरान की कुछ शानदार यादें हैं और इसने बहुत कुछ दिया है, जहां तक कपिल के साथ काम करने की बात है, तो क्यों नहीं, अगर मुझे किसी अच्छे कॉन्सेप्ट का ऑफर मिले, तो मैं जरुर करुंगा।

Advertisement

वर्कफ्रंट
सुनील ग्रोवर को आखिरी बार ओटीटी पर रिलीज हुई सनफ्लॉवर मूवी में नजर आये थे, सुनील ग्रोवर ने गुत्थी और डॉ. मशहूर गुलाटी के रुप में दर्शकों को खूब हंसाया है, दर्शक भी चाहते हैं कि द कपिल शर्मा शो में सुनील गोवर की वापसी हो।