रूबिका लियाकत से श्‍वेता सिंह तक, अंजना से चित्रा त्रिपाठी तक, जानें क्‍या करते हैं इनके पति

टीवी की मशहूर न्‍यूज एंकर्स में से एक के पति जहां आईपीएस अफसर हैं तो वहीं एक के पति उन्‍हीं के कलीग । 

New Delhi, Sep 29: न्‍यूज एंकर अंजना ओम कश्‍यप हों या रूबिका लियाकत, श्‍वेता सिंह या चित्रा त्रिपाठी इन सभी को टीवी पर पसंद किया जाता है । अपने अपने न्‍यूज चैनल्‍स में ये सभी वरिष्‍ठ पदों पर हैं और बेहतरीन काम कर रही हैं । खबरों को जनता तक पहुंचाने का इनका अंदाज बहेद खास और हटके है । सही को सही और गलत को गलत कहने वाली इन न्‍यूज एंकर्स के डिबेट शो भी पसंद किए जाते हैं । आइए आगे जानते हैं इनकी जिंदगी से जुड़े उन लोगों के बारे में, जो इनके बेटर हाफ हैं ।

Advertisement

श्‍वेता‍ सिंह
आज तक की एंकर औऱ रिपोर्टर श्वेता सिंह अपनी सौम्‍यता के लिए जानी जाती हैं । उनके पति का नाम संकेत कोटकर है । श्वेता बिहार मूल की है, भूमिहार परिवार से बिलॉन्ग करती हैं तो वहीं उनके पति संकेत मराठी ब्राह्मण परिवार से हैं । दोनों ने लव मैरिज की थी । उनके पति पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं । श्‍वेता और संकेत की एक प्यारी सी बेटी है।

Advertisement

अंजना ओम कश्‍यप
आज तक की वरिष्‍ठ एंकर अंजना ओम कश्‍यप किसी भी परिचय की मोहताज नहीं । वो एक पॉपुलर एंकर हैं, घर – घर में नाम से जानी जाती हैं । अंजना के पति एक आईपीएस अफसर हैं । उनके पति का नाम मंगेश कश्‍यप है । अंजना और मंगेश दो बच्‍चों के माता-पिता हैं ।

Advertisement

चित्रा त्रिपाठी
आज तक की न्यूज एंकर चित्रा त्रिपाठी ने अतुल अग्रवाल से साल 2008 में शादी की थी। अतुल अग्रवाल भी एक पत्रकार हैं और टीवी न्यूज एंकर हैं। दोनों ने लव मैरिज की थी। चित्रा त्रिपाठी का एक बेटा है ।

रूबिका लियाकत
एबीपी न्‍यूज की सीनियर एंकर रूबिका लियाकत के पति का नाम नावेद कुरैशी है । नावेद ओर रुबिका एक ही न्‍यूज चैनल में काम किया करते थे । दोनों के बीच दोस्‍ती हुई और प्‍यार हो गया । फिर दोनों ने शादी कर ली । नावेद भी जर्नलिस्‍ट हैं । दोनों ने साल साल 2012 में शादी की थी ।