भाई-बहन को पीएम मोदी को लिखा खत सोशल मीडिया पर वायरल, अपनी परेशानी बताई

दो बच्चों ने अपनी परेशानी पीएम मोदी को लिखकर बताई है, ये पत्र मुख्‍मंत्री को भी भेजा गया है । अब ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है ।

New Delhi, Sep 30: असम के दो भाई-बहन चर्चा में आ गए हैं । वजह है उनका मासूमियत से भरा हुआ पत्र, जिसे उन्‍होंने प्रधानमंत्री मोदी और राज्य के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा के नाम लिखा । दोनों बच्‍चों ने इन खतों के जरिए पीएम और सीएम से जरूरी कार्रवाई की मांग की है । बच्‍चों ने खत भेजकर एक प्यारा सा अनुरोध किया है, बच्‍चों के ये लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हुए बच्‍चों के पत्र
खत के जरिए दोनों बच्चों ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से तुरंत आधिकारिक कार्रवाई की मांग की है । ये खत छह साल के रईसा रावजा अहमद और पांच साल के आर्यन अहमद ने अलग-अलग भेजे हैं । Assam siblings letter to pm modi (3)बच्चों की हैंडराइटिंग में स्‍कूल की कॉपी के पन्‍नों पर लिखे ये खत वायरल हो रहे हैं । बच्‍चों की मासूमियत पर लोग कमेंट कर रहे हैं । उन का ये प्यारा अंदाज लोगों को सोशल मीडिया पर खूब भा रहा है।

Advertisement

ये है बच्‍चों की समस्‍या
रावजा अहमद और आर्यन अहमद ने अपने पत्र में अपने दांतों को लेकर नेताओं से शिकायत की है । हुआ कुछ यूं है कि दोनों बच्चों के दूध के दांत टूट गए हैं और नए दांत नहीं आ पाए है । ऐसे में मुंह में दांत न Assam siblings letter to pm modi (4)होने के कारण दोनों बच्चों को खाना चबाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है । हिमंता बिस्वा सरमा को लिखे पत्र में रावजा ने लिखा है , ”प्यारे हिमंता मामा, मेरे दांत नहीं आ रहे हैं इस कारण मुझे अपना पसंदीदा खाना चबाने में बहुत दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.”

Advertisement

पीएम को लिखा खत
वहीं दूसरे बच्‍चे आर्यन ने लिखा, ”प्यारे मोदी जी, मेरे तीन दांत टूटने के बाद अभी तक नहीं आए हैं. दांत न आने के कारण मुझे खाना चबाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.” बच्चों की ओर से मिले इस खत Assam siblings letter to pm modi (2)पर राज्य के मुख्यमंत्री का रिएक्‍शन आया है । उन्‍होंने लिखा है – ”मुझे खुशी होगी कि आपके लिए गुवाहाटी में एक अच्छे दंत चिकित्सक की व्यवस्था कर सकूं ताकि हम आपके पसंदीदा भोजन का आनंद एक साथ ले सकें.”

https://www.facebook.com/themukhtar9/posts/4140505636075756