कपिल के शो में गीता कपूर ने खूब उड़ाया मलाइका का मजाक, अर्जुन कपूर को लग सकता है बुरा

कपिल शर्मा के शो में गीता कपूर और टेरेंस लुईस ने मिलकर मलाइका अरोड़ा की स्‍टाइलिंग का जमकर मजाक उड़ाया । प्रोमो वीडियो वायरल हो रहा है ।  

New Delhi, Sep 30: टीवी के हिट कॉमेडी शो कपिल शर्मा शो के आने वाले एपिसोड में मलाइका अरोड़ा, टेरेंस लुईस और गीता कपूर आने वाले हैं । शो में तीनों कपिल शर्मा के साथ जमकर मस्‍ती करने वाले हैं । वेल इसकी एक झलक नजर आ रही है शो के प्रोमो में । जिसमें तीनों जजेस कपिल के साथ एनर्जी के साथ फुल ऑन मस्‍ती कर रहे हैं । लेकिन मजेदार मोमेंट है वो जब गीता और टेररेंस मिलकर मलाइका की ट्रांग खींचते हैं ।

Advertisement

कपिल का पहला मजेदार सवाल
शो में आते ही गीता कपूर और टेरेंस, कपिल के साथ मिलकर kapil geeta (3)मलाइका का मजाक बनाने लगते हैं । हुआ कुछ यूं कि जैसे ही शो में ये एंटर करते हैं कपिल, मलाइका से पूछते हैं कि आज आप अकेले आए हो, आपके साथ वो कहां है क्यूट सा डॉग जिसके साथ आप घूमते हो । सभी हंसने लग जाते हैं । इसके बाद गीता मलाइका की नकल उतारने लगती हैं ।

Advertisement

मलाइका की वॉक, स्‍टाइल को उड़ाते हैं मजाक
कपिल के इस मजेदार सवाल के बाद गीता मलाइका की कॉपी करती हैं, kapil geeta (1)बताती है कि वह कैसे अपने डॉग कैस्पर के साथ वॉक करती हैं । गीता मलाइका के चलने की नकल उतार कर कहती हैं कि वो मॉडल जैसे चलती है । इस बीच टेरेंस भी आकर कहते हैं कि मलाइका फोटाग्राफर्स को कैसे पोज देती हैं । मलाइका ये सब देखकर मुस्‍कुराने लगती हैं ।

Advertisement

टेरेंस को भी छेड़ते हैं कपिल
मलाइका के बाद कपिल टेरेंस को पकड़ते हैं, उनसे पूछते हैं कि शो में उन्‍हें तब ज्‍यादा मजा आया था जब नोरा साथ में थी या अब आता है । इसके बाद गीता बीच में कहती है कि कंटेस्टेंट्स काफी खुश थे क्योंकि टेरेंस का तो ध्यान ही नहीं रहता था, तो उन्हें कंटेस्टेंट्स के नुक्स निकालने का मौका ही नहीं मिल पाता था । प्रोमो में मलाइका, कृष्णा अभिषेक के साथ नागिन डांस भी करने वाली हैं । प्रोमो नीचे दिए लिंक में देखें ।