मलाइका अरोड़ा को रैंप पर देख मिलिंद सोमन के उड़े होश, ऐसी बात कही कि सुनकर होंगे हैरान

मलाइका अरोड़ा ने अपने ग्‍लैमरस अंदाज से सुपरमॉडल मिलिंद सोमन के भी होश उड़ा दिए । उन्‍हें रैंप पर देख मिलिंद खुद को रोक नहीं पाए ।

New Delhi, Sep 30: मलाइका अरोड़ा का ग्‍लैमरस अंदाज एक बार फिर छाया हुआ है । एक्‍ट्रेस मॉडल का एक रैंप वीडियो वायरल हो रहा है । फैंस तो उनके दीवाने हो ही रहे हैं सुपरमॉडल रहे मिलिंद सोमन भी उन्‍हें देखकर हैरान हो गए हैं । मिलिंद जो खुद फिटनेस फ्रीक हैं, मलाइका को रैंप वॉक करता देख बस देखते ही रह गए ।

Advertisement

सुपर मॉडल शो में दिखीं मलाइका
मलाइका अरोड़ा इन दिनों ‘सुपर मॉडल ऑफ द ईयर’ के शो को Malaika Aroraजज कर रही हैं, शो के वीडियो आए दिन वायरल हो रहे हैं । मलाइका के लुक्‍स, स्‍टाइल लोगों के बीच पॉपुलर हैं, वो उन्‍हें फॉलो करते हैं, कई सेलेब भी मलाइका को फॉला करते हैं । मलाइका का ऐसा लुक देखकर खुद मॉडल्‍स हैरान हैं ।

Advertisement

गजब की रैंपवॉक देख मिलिंद भी बन गए फैन
सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा का ये वीडियो धूम मचा रहा है। रैंप पर Malaika Aroraउनका स्टाइल और अंदाज देख फैंस ही क्या मिलिंद सोमन भी उनके फैन बन गए हैं । मलाइका को देखने के बाद मिलिंद भी जोर-जोर से वाह,वाह चिल्लाते नजर आ रहे हैं, वे कहते हैं ‘रॉक इट गर्ल’  ।

Advertisement

मलाइका हो गई हैं मशहूर
मलाइका ने अपने इस अंदाज से फैंस के साथ मिलिंद सोमन को भी अपनी तारीफ करने के लिए मजबूर कर ही दिया । एक पंजाबी परिवार से बिलॉग करने वाली मलाइका अरोड़ा इस समय सबसे चर्चित सेलेब हैं । Malaika Aroraअरबाज खान से अलग होने के बाद वो लगातार सफलता की ओर बढ़ रही हैं । खास तौर पर उनके लुक्‍स तो फैंस को उनका दीवाना बना रहे हैं । इस उम्र में भी उनकी फिटनेस कमाल की है ।