कानून मंत्री किरण रिजीजू का डांस वीडियो आया सामने, प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट कर ये कहा

कानून मंत्री किरण रिजिजू का एक लोक गीत पर किया शानदार डांस वायरल हो रहा है । पीएम मोदी ने जब इसे देखा तो उन्होंने क्‍या कहा आगे पढ़ें ।

Advertisement

New Delhi, Sep 30: किरण रिजिजू सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं, लोगों से जुड़े रहना उन्‍हें पसंद भी है । कानून मंत्री का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे खुद उन्‍होंने शेयर किया है । केंद्रीय कानून मंत्री का ये वीडियो वायरल हो रहा है, लोग इसे पसंद कर रहे हैं । साथ ही ये जमकर शेयर भी हो रहा है । प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने भी इस वीडियो को शेयर किया है ।

Advertisement

शेयर किया वीडियो
किरण रिजिजू ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- विवेकानंद केंद्र Kiran Rijiju (4)विद्यालय परियोजनाओं की निगरानी के लिए सुंदर काजलंग गांव की मेरी यात्रा के दौरान । जब भी मेहमान उनके गांव आते हैं तो यह सजोलंग लोगों का पारंपरिक मनोरंजन है । मूल लोक गीत और नृत्य अरुणाचल प्रदेश के हर समुदाय का सार हैं। रिजीजू बेहतरीन नृत्‍य करते दिखे हैं ।

Advertisement

पीएम ने ट्वीट किया वीडियो
किरण रिजीजू के डांसिंग टैलेंट को देखकर खुद प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी Kiran Rijiju dance pm tweetभी खुद को इसकी तारीफ करने से नहीं रोक पाए । पीएम ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा – हमारे कानून मंत्री @किरण रिजीजू एक अच्छे डांसर भी हैं! अरुणाचल प्रदेश की जीवंत और गौरवशाली संस्कृति को देखकर अच्छा लगा…

लोगों ने भी की तारीफ
शेयर किए गए वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे एक शख्स ढोलक और Kiran Rijiju dance pm tweetमंजीरे की धुन पर डांस कर रहा है, आसपास लोग खड़े हैं । तालियां बजा रहे हैं । वहीं करीब 40 सेकंड बाद खुद कानून मंत्री डांस करने लगते हैं । उनके साथ पारंपरिक पोशाक में एक महिला भी नाचती हुई भी नजर आती है । कई लोग उनके वीडियो पर रिएक्शन दे रहे है । उन्‍हें बेहतरीन डांसर बता रहे हैं ।