शहनाज गिल घर में फूट-फूट कर रोती आईं नजर, वायरल हो रहा है वीडियो

शहनाज गिल का फूट-फूट कर रोते हुए एक वीडियो सामने आया है । ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है । देखें

New Delhi, Sep 30: शहनाज गिल लोगों के दिलों पर राज करती हैं, उनका चुलबुला अंदाज फैंस को बहुत पसंद आता है । बिग बॉस 13 के बाद से उनकी पॉपुलैरिटी खूब बढ़ी है । सना, पंजाबी सिंगर थीं लेकिन अब वो हिंदी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में छाई हुई हैं । शहनाज का इस बीच एक वीडियो सामने आया है, ये एक्‍ट्रेस का एक पुराना वीडियो है जिसमें वो रोती हुई नजर आ रही हैं ।

Advertisement

बर्तन धोते हुए परेशान हुईं शहनाज
शहनाज इतनी पॉपुलर हैं कि उनके नए के साथ-साथ पुराने वीडियो भी shehnaz gillइंटरनेट पर छा जाते हैं । उनके इस वीडियो में वे कहती दिख रही हैं कि ‘मैंने सोचा था कि बिग बॉस के घर से निकलने के बाद मेरे लाखो करोडों फैंन मुझे घेर लेंगे. ऑटोग्राफ दे दे कर मेरे हाथ थक जाएंगे, लेकिन मुझे क्या पता था कि मेरे बर्तन धोते धोते मेरे हाथ थकेंगे.’

Advertisement

फिल्‍म होने वाली है रिलीज
सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से शहनाज गिल ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली है । हमेशा चहकने वाली शहनाज फिलहाल कहीं नजर नहीं आ रही हैं । उनके फैंस उन्‍हें बहुत मिस कर रहे हैं । बीते दिनों उनकी फिल्म ‘हौसला रख’ का ट्रेलर भी आउट हुआ था, जिसपर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया है । फिल्‍म 15 अक्टूबर को रिलीज होगी ।

Advertisement

सिडनाज की यादें
वहीं बात करें सोशल मीडिया की तो सिडनाज की यादें अब भी ताजा हैं, लोग उनके वीडियो सर्च कर देख रहे हैं । बिग बॉस 13 के कई ऐसे प्‍यारे मोमेंट हैं जो शहनाज और सिद्धार्थ शुक्‍ला ने साथ में जिए हैं, फैंस इन्‍हें देख देखकर इमोशन हो रहे हैं । ये जोड़ी फैंस के दिलों में बसती है । सिद्धार्थ के गुजर जाने के बाद अब सब सना के साथ है ।