3 अक्‍टूबर, रविवार का राशिफल: संतान को लेकर चिंता रहेगी, मीन परिश्रम से ना घबराएं

जानें रविवार का दैनिक राशिफल, पढ़ें आज आपके लिए क्‍या भविष्‍यवाणी है । आज किस राशि को मिलेगी खुशखबरी और किस राशि के जातक रहने वाले हैं कुछ चिंतित ।

मेष राशिफल
यदि आप व्‍यवसायी हैं तो लाभ ही लाभ मिलने वाला है, जो भी काम शुरू करेंगे फायदा ही होगा । आज आपके सम्‍मान में बढ़ातरी होने वाली है । घर-परिवार में सब खुशहाल रहेगा । कानूनी मामले सुलझे जाएंगे ।
वृषभ 
शुभ फल प्राप्‍त होंगे, आपके लिए दिन बहुत ही शुभ बताया जा रहा है । मनोरंजक और सजने संवरने की वस्‍तुओं पर र्ख्‍च होगा । परिवार के साथ अचछा समय बिताएंगे ।
मिथुन
कोई नया काम कर सकते हैं, दूसरों का बुरा ना सोचें भलाई के काम में समय बिताएं । अपनी सेहत का पूरा ख्‍याल रखें । पानी और पराई स्‍त्री से दूर रहने की सलाह दी जाती है ।
कर्क 
बहुत शुभ दिन है, आय में बढ़ोतरी हो सकती है । किसी मित्र से मिल सकते हैं । संतान और जीवनसाथी के साथ मनोहर समय बिताएंगे । चिंता से मुक्ति मिलेगी ।

Advertisement

सिंह राशिफल
आज आर्थिक लाभ का दिन है, घर में सब खुशहाल होगा । नौकरी करने वालों को आज कोई गुड न्‍यूज मिलेगी । सेहत की ओर से मन प्रसन्‍न रहेगा । मां की ओर से चिंतामुक्‍त होंगे ।
कन्या
मन थोड़ा चिंता में रहेगा, कोई काम ठीक से नहीं कर पाएंगे । आज कोई जरूरी काम ना ही करें तो बेहतर, गड़बड़े होने की संभावना है । परिवार में किसी की सेहत का नुकसान हो सकता है । खर्च बढ़ेंगे ।
तुला
शुभ दिन है, क्रिएटिव फील्‍ड के लोगों को फायदा होगा । जीवनसाथी के साथ अच्‍छा समय बिताएंगे । कार्य क्षेत्र में मान-सम्‍मान बढ़ेगा ।
वृश्चिक
खुद के लिए समय मिलेगा, मनोरंजन में समय बिताएंगे । दोस्‍तों के साथ दिन बढि़या बीतेगा । नई गाड़ी खरीदने के योग हैं । किसी रिश्‍तेदार से लंबे समय बाद मुलाकात होगी ।

Advertisement

धनु राशिफल
आपको अपने खर्च में संयम रखना होगा, धन खर्च का योग बन रहा है । धन से जुड़े किसी भी मामले में लापरवाही ना करें । वाद विवाद में आज ना पड़ें ।
मकर
दिन अच्‍छा व्‍यतीत होगा, रिश्‍तेदारों से मिल सकते हैं । धर्म कर्म से जुड़े काम में समय बिताएंगे । आज धन का लाभ होगा ।
कुंभ
स्‍वभाव से सभी का दिल जीत लेंगे, धन से जुड़ी किसी योजना पर काम कर सकते हैं । पढ़ाई लिखाई के क्षेत्र में अच्‍छा दिन व्‍यतीत होगा ।
मीन
आज का दिन थोड़ा मुश्किल हो सकता है, परिवार और संतान के साथ अनबन हो सकती है। आज वाद विवाद में ना पड़ें । आंखों की समस्‍या हो सकती है ।

Advertisement