Who is Munmun Dhamecha? जानें, कौन है आर्यन खान के साथ अरेस्ट हुईं मुनमुन धमेचा

आर्यन खान के साथ गिरफ्तार हुए 8 लोगों में से उनके अलावा दो और नाम चर्चा में हैं । अरबाज मर्चेंट के अलावा मुनमुन के बारे में लोग जानना चाह रहे हैं ।

New Delhi, Oct 04: क्रूज रेव पार्टी में आर्यन खान के साथ गिरफ्तार अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा के बारे में जानने के लिए लोग उत्‍सुक हैं । एनसीबी ने इन दोनों को भी गिरफ्तार किया है, इनके पास से भी ड्रग्स बरामद किए गए थे । आर्यन खान के साथ गिरफ्तार हुई मुनमुन धमेचा कौन हैं और ये पार्टी में क्‍या कर रहीं थीं, आगे जानिए ।

Advertisement

दिल्‍ली की रहने वाली हैं मुनमुन
मुनमुन धमेचा दिल्ली की रहने वाली हैं, हालांकि असल में मुनमुन धमेचा का munmun dhanocha (3)घर मध्यप्रदेश के सागर जिले के तहसीली में है । हालांकि उनके इस घर में  कोई नहीं रहता । मुनमुन की मां का पिछले साल निधन हो गया था । मुनमुन का एक भाई भी है जिसका नाम प्रिंस धमेचा है । प्रिंस दिल्ली में नौकरी करता है।

Advertisement

मॉडलिंग का शौक
मुनमुन धमेचा का इंस्टाग्राम देखें तो पता चलता है कि वह मॉडल हैं munmun dhanocha (2)और फैशनेबल रहना उन्‍हें पसंद है । मुनमुन ने रैंप वॉक करते हुए अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हुई हैं । मुनमुन धमेचा के प्रोफाइल से यह पता लगता है कि वो कुछ एड भी कर चुकी हैं । एनसीबी ने मुनमुन धमेचा पर ड्रग्स का सेवन करने और खरीदने-बेचने का इल्जाम लगाते हुए उनपर केस दर्ज किया है।

Advertisement

आर्यन केस में अपडेट
एनसीबी ने आर्यन खान गिरफ्तारी मामले में बताया है कि आर्यन aryan khanके कई वॉट्स एप चैट हैं जिनसे उनके ड्रग सेवन की पुष्टि होती है, कुछ बैंक ट्रांजैक्‍शन भी मिले हैं जिनमें पेमेंट की गई है । अर्यन की चैट में गांजे का जिक्र आता है । एनसबी इस मामले में और खोजबीन में जुटी हुई है । माना जा रहा है कि आर्यन को अभी राहत नहीं मिलने वाली है ।