छोटे बच्चे ने शहनाज गिल के नाम के आगे जोड़ा ‘शुक्ला’, सना ने यूं दिया रिएक्शन

शहनाज गिल का एक क्‍यूट वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, वीडियो में एक बच्चा शहनाज के नाम के आगे शुक्ला जोड़ देता है । इसके बाद उनका रिएक्‍शन देखने लायक है ।

New Delhi, Oct 05: सिद्धार्थ शुक्ला के निधन को अब एक महीने से भी ज्यादा का समय हो गया है । एक्टर की मौत के सदमे से उनके फैंस अब तक उबर नहीं पाए हैं । सभी को सिड की मम्‍मी और शहनाज का ख्‍याल आता है । शहनाज को लेकर तो ऐसी खबरें भी आईं थीं जिसे सुनकर फैंस का दिल ही टूट गया । सिद्धार्थ और शहनाज की मुलाकात सितंबर 2019 में बिग बॉस शो के दौरान हुई और यह जोड़ी सितंबर 2021 में तब टूट गई जब सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हो गई । सिडनाज की जोड़ी लोगों के दिलों में आज भी जिंदा है, यही वजह है कि इनसे जुड़े वीडियो फैंस आज भी देखना पसंद करते हैं ।

Advertisement

दिल छू लेगा ये वीडियो
शहनाज गिल लोगों के दिलों में रहती हैं । उनकी चंचल अदाएं फैंस कोsidnaaz बहुत पसंद आती है । सिद्धार्थ से उनका बच्‍चों जैसा प्‍यार हर किसी को इस जोड़ी के और करीब ले आया । दोनों के ही हजारों फैन पेज हैं, जिनसे हर रोज ऐसे वीडियो शेयर होते हैं जो दिल को छू जाते हैं, फैंस को इमोशनल कर देते हैं । ऐसा ही एक प्‍यारा सा वीडियो शेयर हो रहा है, सना की खुशी देखने लायक है ।

Advertisement

शहनाज के नाम के आगे जोड़ा शुक्ला
शहनाज गिल के फैन पेज से शेयर हुए इस वीडियो में ना किसी कॉफी शॉप पर बैठी नजर आ रही हैं । उनके साथ उनकी एक करीबी दिचा रही है और एक छोटा सा बच्‍चा भी । वीडियो में देखा जा सकता हैsidnaaz कि वह छोटा बच्चा शहनाज का फोन लेकर शहनाज के नाम के आगे ‘शुक्ला’ सरनेम जोड़ देता है, जिसके बाद शहनाज कहती नजर आ रही हैं ‘ओ माई गॉड ये क्या किया ?’ और जोर से हंसने लगती हैं ।

Advertisement

सोशल मीडिया से बनाई दूरी
शहनाज ने पिछले एक महीने से सोशल मीडिया से दूरी बनाई हुई है । शहनाज ने sana sidआखिरी पोस्‍ट सिद्धार्थ शुक्‍ला की मौत से एक दिन पहले की थी । अगले दिन से सना इस अकाउंट पर एक्टिव नहीं हुईं । शहनाज के फैंस उन्‍हें लगातार पूछ रहे हैं, हाल जानना चाहते हैं लेकिन कुछ स्‍पष्‍ट रूप से सामने नहीं आ रहा है । बहरहाल, उनकी एक फिल्‍म हौसला रख रिलीज होने वाली है, फैंस को इसका बेसब्री से इंतजार है ।

https://www.instagram.com/p/CUl5aPbhzy8