शाहरुख की KKR वाली पार्टी में स्‍टार वाइफ ले रहीं थीं ड्रग्‍स, शर्लिन चोपड़ा ने शेयर किया वीडियो

केकेआर की पार्टी में शर्लिन चोपड़ा ने स्‍टार वाइव्‍स को ड्रग्‍स लेते हुए देखा था । इसके बाद क्‍या हुआ उन्‍होंने एक वीडियो शेयर किया है ।

New Delhi, Oct 05: बॉलीवुड में ड्रग्‍स सेवन से जुड़े मामले का सामने आना कोई नई बात नहीं है । लंबे समय से कई ऐसे केसेज सामन आते रहे हैं जिनमें एक्‍टर्स या एक्‍टर्स से जुड़े परिवार के लोग ड्रग रखने, सेवन करने के मामले में फंसते रहे हैं । सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड और नशे का कनेक्‍शन सीधे तौर पर कई बार सामने आता रहा है । नेक्‍सस में बड़े-बड़े नाम भी सामने आए हैं, कई सेलेब्‍स से पूछताछ भी हुई है । बॉलीवुड बिग पार्टीज में नशे के इस्‍तेमाल का एक ऐसा ही खुलासा शर्लिन चोपड़ा ने भी किया । एक्‍ट्रेस ने एक पुराना वीडियो शेयर किया है ।

Advertisement

शर्लिन चोपड़ा ने फोड़ा बम
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान एनसीबी की गिरफ्त में हैं, एक और जहां कई सारे एक्टर्स शाहरुख के सपोर्ट में नजर आ रहे हैं तो वहीं शर्लिन ने एक सच सबके सामने ला दिया है । शर्लिन चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में शाहरुख खान की आइपीएल फ्रैंचाइजी टीम केकेआर की एक पार्टी का जिक्र किया है जिसमें ड्रग्स का सेवन किया जा रहा था । शर्लिन ने इंटरव्यू में किसी का भी नाम नहीं लिया है, लेकिन पार्टी केकेआर की थी और शाहरुख वहां मौजूद थे ये जरूर कहा है ।

Advertisement

शर्लिन का खुलासा
शर्लिन चोपड़ा ने पार्टी के बारे में बात करते हुए कहा- डांस करते-करते जब मैं थकी और पसीने छूटने लगे तो मैं वाशरूम गई और वॉशरूम का दरवाजा खोला । जब मैंने दरवाजा खोला तो जो देखा मैंने वो बहुत ही चौकन्ना कर गया मुझे ।  मैं सोच में पड़ गई, मुझे लगा कि क्या मैं किसी गलत जगह पर पहुंच गई । मगर मैं वहीं पर थी ।  वहां पर स्टार की पत्नियां शीशे के सामने खड़े होकर व्हाइट पाउडर, कोकेन ले रही थीं । अचानक ऐसा दृश्य मेरे सामने आ गया तो मैं शॉक हो गई । मैंने उन्हें स्माइल दिया और इग्नोर करना बेहतर समझ ।

Advertisement

बॉलीवुड में ऐसी पार्टी होती हैं …
शर्लिन ने आगे कहा कि जब वो वॉशरूम से बाहर आईं तो मैंने देखा कि सब अपने-अपने Partyहिसाब से चिल कर रहे थे । मैंने वहां सभी को एकनॉलेज किया ।  शाहरुख खान और उनके फ्रेंड्स से मिल कर मैंने विदा ली और वहां से निकल गई । उस दिन मुझे समझ में आया की बॉलीवुड में किस तरह की पार्टीज होती हैं । गौरतलब है कि शर्लिन चोपड़ा पिछले कुछ समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर कुछ ना कुछ खुलासा करती रहती हैं, अब जब शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को लेकर मामला सामने आया है तो शर्लिन ने एक पुराने इंटरव्‍यू का वीडियो शेयर कर सपसनी मचा दी है ।

Advertisement