आर्यन खान ने NCB  को बताया- पापा रहते हैं बहुत बिजी, बात करने के लिए लेना पड़ता है अपॉइंटमेंट

नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आर्यन खान को ड्रग्स लेने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आर्यन ने कई बातों का खुलासा किया है । 4 पेज के बयान में पिता के बारे में भी बातें कही हैं ।

New Delhi, Oct 06: क्रूज रेव पार्टी में पकड़े गए आर्यन खान को कोर्ट ने 7 अक्टूबर तक के लिए नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की हिासत में भेजा है । एनसीबी ने पूरे दो दिनों तक लगातार आर्यन और उनके साथ गिरफ्तार किए गए अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा से पूछताछ की है । तीनों के बयान दर्ज किए हैं। आर्यन ने अपने 4 पन्‍ने के बयान में एनसीबी को बहुत कुछ जानकारी दी है ।

Advertisement

पापा रहते हैं बिजी
चैनल ‘टाइम्स नाउ नवभारत’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक आर्यन Aryan khan (1)खान ने अपने बयान में एनीबी को बताया है कि उनके पिता शाहरुख खान बहुत बिजी रहते हैं। इस समय वह एक साथ 3 फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। आर्यन ने कहा कि वह इतने बिजी रहते हैं कि कई बात तो उनसे मिलने के लिए उनकी मैनेजर पूजा से अपॉइंटमेंट लेना पड़ता है। आर्यन ने एनसीबी को बताया कि उन्होंने विदेश से फिल्ममेकिंग का कोर्स किया है।

Advertisement

मिली आपत्तिजनक वस्‍तुएं
आर्यन खान के खिलाफ कोर्ट में एनसीबी ने की ओर से रखी गई दलीलों में कहा गया कि उनके फोन से कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें और वॉट्सऐप चैट मिले हैं। एनसीबी की ओर से कहा गया है कि आर्यनAryan khan (4) खान पिछले 4 साल से ड्रग्स ले रहे हैं। उन्होंने यूके और दुबई में भी ड्रग्स लिए थे। यह भी कहा बताया जा रहा है कि आर्यन के वॉट्सऐप चैट में कैश में लेन-देन की बात की गई है । एनसीबी के ये दावे सच साबित होने पर शाहरुख के बेटे की मुश्किल बढ़ सकती है ।

Advertisement

एक साथ होगी पूछताछ  
इस पूरे केस में अब तक कई लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं । aryan2आर्यन के दोस्‍त अरबाज मर्चेंट ने भी एनसीबी के सामने कई राज खोले हैं । वहीं एक खबर है कि आर्यन खान ने कोर्ट में सुनवाई के दौरान अपने नेजल स्प्रे की मांग की थी जिसे मान लिया गया है। एनसीबी ने मुनमुन धमेचा से भी कड़ी पूछताछ की है । एनसीबी अब इन भी को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करने की तैरूारी कर रही है ।