मिला पक्का मकान, तो छलक पड़े मुस्लिम महिला के आंसू, 100 साल जिये मोदी, वोट उसी को दूंगी

इन महिलाओं ने बताया कि पहले उनका कच्चा मकान था, घर के भीतर पानी भर जाया करता था, शमीना नाम की महिला का कहना है कि मोदी जी की बात सुनकर उनका आज दिल भर आया।

New Delhi, Oct 06 : यूपी के मेरठ में एक मुस्लिम महिला तो सरकार की योजनाओं का तोहफा पाकर इतनी खुश हुई, कि उनके आंसू छलक पड़े, महिला का कहना है कि पीएम मोदी गरीबों की बहुत मदद कर रहे हैं, इसलिये वो उन्हें ही वोट करेंगी, महिला ने बताया कि उसके यहां छप्पर का घर था, आज की तारीख में पक्का मकान बन गया है, गुलशन और शमीना नाम की महिलाएं घर की चाभी पाकर खुशी से फूले नहीं समा रही हैं, बार-बार वो प्रधानमंत्री मोदी जी का शुक्रिया अदा कर रही हैं।

Advertisement

कच्चा मकान था
इन महिलाओं ने बताया कि पहले उनका कच्चा मकान था, घर के भीतर पानी भर जाया करता था, शमीना नाम की महिला का कहना है कि मोदी जी की बात सुनकर उनका आज दिल भर आया, इस महिला का कहना है कि shamima उसने कभी नहीं सोचा था कि उसका कभी अपना घर भी होगा। महिला ने कहा कि वो सोचती थी कि ये जीवन ऐसे ही पार हो जाएगा, लेकिन उनके सपनों को मोदी जी और सरकार की योजनाओं ने हकीकत में तब्दील कर दिया है।

Advertisement

नगर आयुक्त ने कही ये बात
नगर आयुक्त मनीष बंसल ने बताया कि प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी के अंतर्गत यही लक्ष्य है कि हर शहरी गरीब को पक्का मकान मिले, उन्होने बताया कि आज विभिन्न लाभार्थियों को डिजिटल माध्यम से चाभी वितरित की गई, pm modi नगर आयुक्त ने कहा कि शासन की प्राथमिकता के आधार पर अन्य योजनाएं जैसे गैस सिलेंडर, शौचालय, बिजली तथा स्वच्छ पेयजल की उपलब्धता सभी को सुनिश्चित हो यही लक्ष्य है, आर्थिक योजनाएं जैसे पीएम जनधन योजना या फिर बीमा योजनाएं है, पीएम स्वनिधि योजना को लेकर भी लोगों को लगातार जागरुक किया जा रहा है।

Advertisement

राज्यसभा सांसद कांता कर्दम भी रहीं मौजूद
राज्यसभा सांसद कांता कर्दम भी इस दौरान मौजूद रही, उन्होने कहा कि आज मेरठ में 1000 लाभार्थियों को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ मिला है, सांसद ने कहा कि इस बार यूपी विधानसभा चुनाव में पार्टी 300 सीटों का आंकड़ा पार करेगी, हालांकि जब उनसे सवाल पूछा गया कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तो 400 सीटें जीतने का दावा करते हैं, तो उन्होने फौरन कहा, हम भी चार सौ पार जा सकते हैं, सांसद ने लखीमपुर घटना को लेकर कहा इस घटना की जांच की जा रही है, कोई भी दोषी बख्शा नहीं जाएगा।

Tags :