इस खूबसूरत एक्ट्रेस को डेट कर रहे CSK स्टार ऋतुराज गायकवाड़? इस वजह से हो रही खूब चर्चा

इस रिश्ते की चर्चा ऋतुराज के कमेंट के साथ हुई, उन्होने सयाली की एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट किया, ऋतुराज के इस कमेंट पर सयाली ने भी दिल के इमोजी बनाकर जवाब दिया था।

New Delhi, Oct 06 : चेन्नई सुपरकिंग्स के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने आईपीएल 2021 में धमाल मचा रखा है, हाल ही में उन्होने अपना पहला शतक लगाया, अब ऋतुराज अपने लव लाइफ की वजह से चर्चा में हैं, सीएसके स्टार मराठी एक्ट्रेस सयाली संजीव के साथ रिश्ते में हैं, हालांकि दोनों की ओर से इस मामले पर किसी भी तरह का कोई बयान नहीं आया है।

Advertisement

चर्चा शुरु
इस रिश्ते की चर्चा ऋतुराज के कमेंट के साथ हुई, उन्होने सयाली की एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट किया, ऋतुराज के इस कमेंट पर सयाली ने भी दिल के इमोजी बनाकर जवाब दिया था, इसके बाद फैंस ने दोनों के रिश्ते को लेकर अटकलें लगानी शुरु कर दी, इसके बाद दोनों ओर से इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं की गई। अब एक बार फिर आईपीएल में अपने शानदार खेल के बाद ऋतुराज सुर्खियों में बने हुए हैं, इसके साथ ही फैंस उनकी लव लाइफ के बारे में जानने को उत्सुक हैं।

Advertisement

कौन हैं सयाली संजीव
सयाली का जन्म 31 जनवरी 1993 को महाराष्ट्र के धुले में हुआ, उन्होने अपनी स्कूली शिक्षा नासिक के आरजेसी बाइटको हाई स्कूल से पूरी की, उन्होने नासिक में एचपीटी आर्ट्स तथा आरवाईके साइंस कॉलेज से स्नातक किया है, कॉलेज के एक कार्यक्रम में सयाली को सर्वश्रेष्ठ एक्ट्रेस का पुरस्कार मिला, जिसके बाद उन्होने एक्टिंग में करियर बनाने का फैसला लिया, जहां तक उनके कामकाजी जीवन का सवाल है, उन्होने डेंट्ज, क्विकर, स्वारोवस्की जेम्स तथा बिरला आईकेयर जैसे ब्रांडों के लिये काम किया है, सयाली ने फिल्म जगत में संगीत वीडियो के माध्यम से अपनी शुरुआत की, जिसमें सुशांत शेलारी ने भी एक्टिंग किया, सयाली को अपना पहला बड़ा प्रोजेक्ट जी मराठी के टीवी सीरियल काहे दिया परदेस के रुप में मिला, उन्होने इसमें गौरी की भूमिका निभाई।

Advertisement

अफेयर की खबरें
सयाली के साथ अफेयर की खबरें आने के बाद ऋतुराज गायकवाड़ ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा था, एक गेंदबाज ही उनका विकेट क्लीन बोल्ड कर सकता है, गायकवाड़ ने मराठी में लिखा, मेरा विकेट सिर्फ गेंदबाज ही ले सकते हैं, sayali-sanjeev-ruturaj-gaikwad (1) वो भी क्लीन बोल्ड कोई और नहीं, और जिसने समझना चाहा, वो समझ गया। फिलहाल स्टार बल्लेबाज आईपीएल में व्यस्त हैं, उनकी टीम सीएसके प्लेऑफ क्वालिफाई कर चुकी है।