शहनाज गिल का कमबैक, सिद्धार्थ की मौत के बाद पहली बार आईं नजर, रो-रोकर सूख गई आंखें

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद सब शहनाज के लिए परेशान थे, वेल शहनाज काम पर वापस लौट आई हैं । उनका वीडियो सामने आया है ।

New Delhi, Oct 08: टीवी एक्टर, बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से ही उनकी सबसे प्‍यारी दोस्‍त शहनाज गिल टूटकर बिखर गईं थीं । सिद्धार्थ के यूं अचानक चले जाने से शहनाज गहरे सदमे में चली गईं थी । एक्‍टर के अंतिम संस्कार के दिन रोती बिलखती शहनाज को देख पत्‍थर दिल भी पसीज गए । शहनाज पिछले महीने भर से सोशल मीडिया से दूर हैं, फैंस उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं । बहरहाल, अब शहनाज वापस काम पर लौटी हैं । पंजाबी एक्‍टर, सिंगर दिलजीत दोसांझ के साथ वो फिल्‍म हौसला रख में नजर आएंगी । इसी के एक प्रमोशनल वीडियो में शहनाज दिखी हैं ।

Advertisement

दिलजीत और सोनम के साथ दिखीं शहनाज
शहनाज गिल जल्द ही दिलजीत दोसांझ के साथ पंजाबी फिल्म ‘हौंसला रख’ में shehnaaz gill (3)नजर आने वाली हैं । फिल्म के प्रोड्यूसर ने हाल ही में बताया था कि वह जल्द ही एक सॉन्‍ग शूट करने वाले है, जिसके लिए शहनाज ने हां कर दिया है । दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा संग शहनाज गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । इस वीडियो में शहनाज, दिलजीत और सोनम फिल्‍म का एक सीन रीक्रिएट करते दिखे हैं । मजे-मजे में शहनाज दिलजीत को खूब पीटती दिख रही हैं ।

Advertisement

सूख गई हैं आंखें
वीडियो में शहनाज पोलका डॉट्स ड्रेस के साथ हाई बूट्स पहने हुए नजर आई हैं । हमेशा चुलबुली सी दिखने वाली शहनाज हंसती मुसकुराती खिलखिलाती नजर आई हैं । लेकिन उनकी ये चंचलता कितने दुख shehnaaz gill (1)छुपाए बैठी है ये उनकी आंखों से पता चल रहा है । पैंस इस वीडियो से उनकी तस्‍वीरें शेयर कर रहे हैं । जिसमें उनकी आंखे बहुत दुखी नजर आ रही हैं । सिड के जाने के बाद शहनाज ने कितनी हिम्‍मत कर खुद को वापस काम पर आने के लिए तैरूार किया होगा, फैंस उनकी तारीफ करते और उन्‍हें हिम्‍मत बंधाते नहीं थक रहे हैं ।

Advertisement

15 अक्‍टूबर को रिलीज होगी फिल्‍म
बहरहाल दिलजीत दोसांझ ने ये वीडियो अपने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है । Shehnaaz-Gillवीडियो में शहनाज गिल को देखकर उनके फैंस बहुत खुश हुए हैं, 2 सितंबर के बाद से अब फैंस को शहनाज दिखी हैं । ऐसे में फैंस भी उनका हौसला बढ़ा रहे है । फिल्म ‘हौंसला रख’ की बात करें तो ये आने वाली 15 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है । फिल्म में पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल का बेटा भी नजर आएगा। सोशल मीडिया में शहनाज की वापसी की जमकर चर्चा हो रही है ।