बेटे के कारण शाहरुख खान का हुआ बड़ा नुकसान, BYJU’S ने उठाया बड़ा कदम

आर्यन खान जेल में हैं, बेटे के कारण पिता शाहरुख खान को भी इस मुश्किल समय का सामना करना पड़ रहा है । ये नुकसान उन्‍हें उनके काम में भी उठाना पड़ रहा है ।

New Delhi, Oct 09: क्रूज रेव पार्टी में ड्रग्स की वजह से पकड़ गए आर्यन खान लगातार चर्चा में हैं । आर्यन को जमानत नहीं मिली और अब वो आर्थर रोड जेल में रहेंगे । आर्यन को 14 दिन के लिए जेल भेजा गया है । बेटे से मिलने एनसीबी दफ्तर पहुंची गौरी जहां बहुत टूटी हुई दिखीं तो वहीं पिता शाहरुख सार्वजनिक रूप से सामने नहीं आए हैं । जाहिर है अपने लाडले को इस तरह से हिरासत में देखना उनके लिए कितना मुश्किल होगा । बहरहाल, बेटे की गिरफ्तारी का असर उनकी इमेज पर तो हुआ ही है साथ ही उनके काम पर भी देखने को मिल रहा है ।

Advertisement

एड को लेकर उठाया बड़ा कदम
आर्यन खान जेल में हैं, बेटे को ड्र के केस में गिरफ्तार किया गया है । जिसकी वजह से मां-बाप के संस्‍कारों पर सवाल उठ रहे हैं । अब इस घटना का असर शाहरुख के काम पर भी पड़ रहा है । बताया जा रहा है कि लर्निंग ऐप BYJU’S (बायजू’स) ने फिलहाल के लिए शाहरुख के सभी विज्ञापनों पर रोक लगा दी है। नेटीजन्‍स कंपनी को ट्रोल कर रहे हैं, शाहरुख को निशाने पर ले रहे हैं ।

Advertisement

ये है पूरा मामला
आर्यन खान के गिरफ्तारी के बाद से ही सोशल मीडिया दो धड़ों में बंट गया है,shahrukh aryan एक शाहरुख के साथ हैं तो वहीं दूसरा धड़ा उन्‍हें जबरदस्‍त तरीके से ट्रोल कर रहा है । शाहरुख अगर अपने बच्‍चे को नहीं सिखा सकते तो वो लर्निंग एप पर किसी और के बच्‍चे को सिखाने का प्रमोशन क्‍यों कर रहे हैं, नेटीजन्‍स इस मुद्दे को लेकर बायजू को भी निशाने पर ले रहे हैं । इसीलिए बायजू’स ने फिलहाल के लिए शाहरुख के सभी विज्ञापनों पर रोक लगा दी, बल्कि प्री-बुकिंग ऐड की रिलीजिंग भी नहीं की जा रही है।

Advertisement

कंपनी की इमेज हो रही हैं खराब
शाहरुख खान को ट्रोल करते हुए सोशल मीडिया पर कई ट्रोल्स, ट्रोलिंगAryan khan (5) में बायजू’स लर्निंग ऐप को भी घसीट रहे हैं। ट्रोल पोस्ट में कंपनी पर आरोप लग रहे हैं कि शाहरुख को ब्रांड एंबेसडर बनाकर कंपनी क्या संदेश दे रही है? क्या एक्टर अपने बेटे को यही सब सिखाते हैं। इतना ही नहीं शाहरुख के चलते बायजू’स के कई मीम्स भी वायरल हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर कंपनी की इमेज खराब होने के चलते ही बायजूस की ओर से ये फैसला लिया गया है।