यूपी- पहले दोस्तों के साथ जमकर पी शराब, फिर पत्नी को कर दिया उनके हवाले, दे दी खुली छूट

जब महिला के परिजन उनके घर पहुंचे, तो उनसे भी कथित रुप से मारपीट की गई, जिसके बाद वो किसी तरह बेटी को घर ले गये, फिर दामाद समेत 3 के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

New Delhi, Oct 10 : यूपी के कन्नौज जिले में पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है, जहां एक शराबी पति ने अमानवीयता की हदें पार कर दी है, घर पर शराब पार्टी के बाद दोस्तों को अपनी पत्नी सौंप दी, दोस्तों ने अश्लील व्यवहार तथा जोरजबरदस्ती की, तो परेशान पत्नी ने किसी तरह अपने भाइयों को फोन कर मामले की जानकारी दी।

Advertisement

परिजनों से मारपीट
जब महिला के परिजन उनके घर पहुंचे, तो उनसे भी कथित रुप से मारपीट की गई, जिसके बाद वो किसी तरह बेटी को घर ले गये, फिर दामाद समेत 3 के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है, couple1 पुलिस ने घटना की छानबीन और शराब पार्टी करने वाली पति तथा उसके दोस्तों की तलाश शुरु कर दी है।

Advertisement

क्या है आरोप
ये मामला सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव का है, पीड़िता महिला ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया है, कि उसका पति आये दिन शराब पीकर मारपीट करता है, वो दहेज कम मिलने का ताना देता है, couple (1) शुक्रवार शाम उसने अपने दोस्त अक्षय, नंदन और नीरज को घर बुलाया, उन लोगों के साथ शराब पी, फिर पत्नी को दोस्तों के हवाले कर दिया, महिला के अनुसार पति के दोस्तों ने उसके साथ अभद्र व्यवहार करते हुए अश्लील हरकतें की, उसने भाइयों को मामले की जानकारी दी।

Advertisement

मामला दर्ज
आरोपितों ने महिला के साथ मारपीट की, किसी तरह वो उनके चंगुल से भागकर शनिवार शाम पुलिस एसपी प्रशांत वर्मा से मिली, उन्हें घटना की जानकारी दी, मामले में कन्नौज एसपी प्रशांत वर्मा ने सदर कोतवाली में मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिये हैं, एसपी के आदेश के बाद मामले में छानबीन शुरु हो गई है, शराब पार्टी करने वाले पति और उसके दोस्तों की तलाश में छापेमारी शुरु हो गई है।

Tags :