जन्मदिन पर महानायक का महाऐलान, ट्रोल होने के बाद बड़ा फैसला, हो रही खूब तारीफ, वीडियो

अमिताभ बच्चन इस बारे में ट्विटर पर कई बार सफाई भी दे चुके थे, लेकिन बावजूद इसके फैंस को उनका ये विज्ञापन करना रास नहीं आ रहा था।

New Delhi, Oct 11 : बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने जन्मदिन के मौके पर बड़ा ऐलान करते हुए पान मसाला कमला पसंद के साथ कांट्रेक्ट तोड़ दिया है, असल में अमिताभ ने इस पान मसाला ब्रांड के साथ हाल ही में कांट्रेक्ट साइन किया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा था, महानायक के फैंस इस बात से काफी नाराज थे, कि उन्होने पान मसाला का विज्ञापन किया है।

Advertisement

तोड़ दिया कांट्रेक्ट
अमिताभ बच्चन इस बारे में ट्विटर पर कई बार सफाई भी दे चुके थे, लेकिन बावजूद इसके फैंस को उनका ये विज्ञापन करना रास नहीं आ रहा था, अब अपने एक ब्लॉग के जरिये बिग बी ने ये ऐलान कर दिया, amitabh bachchan कि वो पान मसाला ब्रांड के साथ अपना ये कांट्रेक्ट तोड़ रहे हैं, अमिताभ बच्चन के ऑफिस की ओर से ये आधिकारिक बयान जारी किया गया है।

Advertisement

इस बात से अनजान थे अमिताभ
बयान के अनुसार कमला पसंद का विज्ञापन ऑन एयर किये जाने के बाद अमिताभ बच्चन ने ब्रांड से संपर्क किया था,  पिछले हफ्ते ही वो इस कांट्रेक्ट से बाहर हो गये, उनके ऑफिस ने इस बारे में सफाई भी दी है, बताया कि क्यों उन्होने ये कांट्रेक्ट साइन किया था।

Advertisement

वापस कर दिये पैसे
बयान के मुताबिक अचानक लिये गये इस फैसले के पीछे कारण ये है कि जब अमिताभ इस ब्रांड के साथ जुड़े तो उन्हें नहीं पता था कि ये सरोगेट एडवर्टाइजिंग है, मिस्टर बच्चन ने ब्रांड के साथ कांट्रेक्ट कैंसिल कर दिया है, उन्होने कांट्रेक्ट खत्म करने के बारे में लिखा है, प्रमोशन करने के बदले में मिला पैसा भी वापस कर दिया है।