इन 7 बॉलीवुड हसीनाओं के साथ इश्क फरमा चुके हैं हार्दिक पंड्या, 5वां नाम आपको चौंका देगा

हार्दिक पंड्या फिटनेस की वजह से इन दिनों गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं, जिसके बाद कहा जा रहा है कि जब तक वो पूरी तरह से फिट नहीं हो जाते हैं, तब तक टीम इंडिया में उन्हें शामिल नहीं किया जाए।

New Delhi, Oct 11 : टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं, हार्दिक इन दिनों खबरों में हैं, क्योंकि वो टी-20 विश्वकप में खेलेंगे या नहीं इस पर जल्द ही फैसला होना है, दरअसल हार्दिक फिटनेस की वजह से इन दिनों गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं, जिसके बाद कहा जा रहा है कि जब तक वो पूरी तरह से फिट नहीं हो जाते हैं, तब तक टीम इंडिया में उन्हें शामिल नहीं किया जाए। खैर आज हम उनकी क्रिकेट लाइफ नहीं बल्कि निजी जिंदगी के बारे में बात करेंगे, उनका नाम कई हसीनाओं के साथ जोड़ा गया है।

Advertisement

लिशा शर्मा
हार्दिक का नाम सबसे पहले कोलकाता की मॉडल लिशा शर्मा के साथ जुड़ा था, दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी, हालांकि हार्दिक पंड्या ने कभी भी इस रिश्ते को खुलकर नहीं स्वीकारा, लेकिन दोनों के नाम के खूब चर्चे हुए।

Advertisement

ईशा गुप्ता
पंड्या की दिल बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता पर भी आया था, सालों पहले दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे, खबरें तो ऐसी भी थी कि दोनों बहुत जल्द शादी करने वाले हैं, हालांकि तब ईशा शादी के लिये रेडी नहीं थी, दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली।

Advertisement

एली अवराम
स्टार ऑलराउंडर का नाम कई लड़कियों से जुड़ा जिसमें एली अवराम का नाम भी शामिल है, एली के साथ हार्दिक के रिलेशनशिप ने खूब चर्चा बटोरी, दोनों ने एक साथ कई विज्ञापनों में साथ काम किया, इसी दौरान दोनों का मिलना-जुलना काफी बढ गया, एली हार्दिक के बड़े भाई की शादी में भी शामिल हुई थी।

परिणीति चोपड़ा
एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के साथ भी हार्दिक पंड्या का नाम जुड़ा, दोनों के रिश्ते ने खूब सुर्खियां बटोरी, दोनों को कई बार एक साथ देखा गया, साथ ही सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के पोस्ट पर कमेंट करते देखे गये, हालांकि दोनों ने ही इस अफेयर की बातों को हमेशा टाला।

शिबानी डांडेकर
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चर्चित एक्ट्रेस और मॉडल शिबानी डांडेकर के साथ भी हार्दिक का अफेयर रहा है, दोनों ने इन खबरों को महज अफवाह बताया था, फिलहाल शिबानी फरहान अख्तर के साथ रिलेशनशिप में हैं, दोनों का एक बच्चा भी है।

उर्वशी रौतेला
बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के साथ भी हार्दिक का नाम जुड़ा, दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया, दोनों कई बार एक साथ पार्टियों में गये, इस वजह से दोनों के बीच अफेयर की खबरें फैलने लगी, लेकिन एक्ट्रेस ने इन खबरों को सिर्फ एक अफवाह बताया था।

नताशा स्टेनकोविक
हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक है, दोनों का एक बेटा भी है, Hardik natasha पिछले साल 1 जनवरी को दोनों ने अपनी सगाई का ऐलान किया थी, फिर कुछ समय बाद ही नताशा ने प्रेग्नेंसी की घोषणा की, शादी से पहले ही हार्दिक पापा बन गये थे।