सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल पहली बार बोलीं, ‘जब हम किसी को प्यार करते हैं न…’

शहनाज गिल काम पर लौट आई हैं, सिद्धार्थ शुक्‍ला के निधन के बाद पहली बार उन्‍होंने मीडिया से बात की है । क्‍या कुछ कहा उन्‍होंने आगे पढ़ें ।

New Delhi, Oct 14: सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल पहली बार बिग बॉस 13 के सेट पर मिले थे । दोनों एक दूसरे के लिए अनजान थे, लेकिन घर के अंदर इनके बीच बना बॉन्‍ड फिर नहीं टूटा । सना का बचपना और सिद्धार्थ का मैच्‍योर दोस्‍ताना रर्वेया इनके रिश्‍ते को कहीं और ले गया । प्‍यार, शरारत, गुस्‍सा, अपनेपन से भरा ये रिश्‍ता दुनिया के लिए मिसाल बन गया और ये जोड़ी सिडनाज बनकर हमेशा के लिए यादगार हो गई । लेकिन अब जब सिड इस दुनिया में नहीं हैं तो शहनाज के लिए समय मुश्किल भरा है । उनके फैंस उन्‍हें स्‍ट्रॉन्‍ग रहने के लिए मोटिवेट कर रहे हैं । फैंस का साथ और शहनाज की मजबूत इच्‍छा शक्ति ही है कि वो एक बार फिर काम पर लौट आई हैं । उनकी फिल्‍म हौसला रख जल्‍द रिलीज होगी और अब शहनाज ने प्‍यार को लेकर एक बयान भी दिया है जो कि चर्चा में है ।

Advertisement

शहनाज का इंटरव्‍यू
अपने काम पर लौट चुकीं शहनाज गिल ‘हौसला रख’ के प्रमोशन में नजर आईं । यहां उन्होंने सिद्धार्थ के निधन के बाद पहला इंटरव्यू दिया । इस दौरान सना ने प्यार और लगाव के बारे में बात की । बॉलीवुड बबल से बातचीत में उन्होंने कहा, ‘जब हम किसी को प्यार करते हैं तो उसके साथ जो अटैचमेंट होती है तो वो अटैचमेंट के हिसाब से मैंने वो रेशियो निकाला’. शहनाज के मुताबिक, ‘प्यार जो है न, मतलब मां का जो प्यार होता है न, जो मां को ही पता है और मैं मां वाला प्यार फील कर सकती हूं क्योंकि मेरी मां मुझे कितना प्यार करती हैं।’

Advertisement

शहनाज का रियल अंदाज दिखेगा
शहनाज अपनी इस फिल्म एक बच्चे की मां के किरदार में नजर आएंगी । लेकिन ये फिल्‍म ट्विस्‍ट के साथ नजर आने वाली है । हौसला रख में अपने किरदार को लेकर शहनाज कहती है कि फिल्‍म में उन्‍ळोंने 40 प्रतिशत खुद को वही दिखाया है, जो वो रियल लाइफ में हैं । सिद्धार्थ के निधन के बाद ये पहला मौका है जब शहनाज ने कुछ कहा है, जो अब चर्चाओं में है ।

Advertisement

सिडनाज फैंस को फिल्म का इंतजार
इस फिल्म को लेकर सिडनाज के फैंस बहुत ज्‍यादा एक्साइटेड हैं । शहनाज गिल, दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा की फिल्म ‘हौसला रख’ शुक्रवार (15 अक्टूबर) को रिलीज हो रही है । तीनों इन दिनों अपनी फिल्म के shehnaaz gill (3)प्रमोशन में व्‍यस्‍त हैं । शहनाज सोशल मीडिया से अब भी दूर हैं, वो ना तो अपनी कोई नई तस्‍वीर शेयर कर रही हैं और ना ही कोई स्‍टोरी अपडेट । ऐसे में फैंस को उनके पर्दे पर आने का इंतजार है । अखिरी बार शहनाज सिद्धार्थ शुक्‍ला के साथ ही डांस दीवाने शो के सेट पर नजर आई थीं ।