पापा शाहरुख – मम्‍मी गौरी को देखकर बिलख कर रोने लगे आर्यन खान, ऐसी थी तीनों की हालत

आर्यन खान से मिलने उनके मम्मी-पापा जेल नहीं आए, बल्कि वीडियो पर ही अपने लाडले का हाल चाल लिया । जेल अधिकारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा, शाहरुख खान और गौरी खान से आर्यन की बात कराई गई है ।

New Delhi, Oct 16: शाहरुख-गौरी के लाडले बेटे आर्यन खान की रातें इन दिनों जेल में बीत रही हैं । आर्यन क्रूज रेव पार्टी में ड्रग्‍स सेवन के आरोप में गिरफ्तार किए गए हैं । एनसीबी के पास उनके खिलाफ सख्‍त दलीलें हैं, जिसकी वजह से आर्यन को अब तक जमानत भी नहीं मिल पाई है । आर्यन को 20 अक्‍टूबर तक जेल में ही रहना होगा । बीते 15 अक्‍टूबर को आर्यन की उनके माता-पिता से वीडियो कॉल के जरिए बात कराई गई । तीनों ही बहुत इमोशनल थे ।

Advertisement

वीडियो कॉल के जरिए की आर्यन से बात
आर्यन खान इन दिनों ड्रग्स मामले में आर्थर रोड जेल में बंद हैं । जेल सूत्रों Aryan khan (5)की ओर से बताया गया है कि उन्होंने 15 अक्टूबर को अपने माता-पिता से वीडियो कॉल पर बात की । आर्यन खान से मिलने उनके मम्मी-पापा जेल नहीं आए, बल्कि वीडियो पर ही अपने लाडले का हाल चाल लिया । जेल अधिकारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा, शाहरुख खान और गौरी खान से आर्यन की बात कराई गई है ।

Advertisement

कोरोना काल में शुरू की गई है वीडियो कॉल की सुविधा
आर्यन खान ने करीब 10 मिनट तक अपने पैरेंट्स से बात की है । इस दौरान वो बहुत इमोशनल हो गए थे, इतना ही नहीं शाहरुख और गौरी का भी कुछ ऐसा ही हाल था । जिस बेटे को दुनिया की सारी खुशियां दी थीं, उसके जेल में Shahrukh Aryan (2)देखकर किस मां-बाप को चैन मिलेगा । बहरहाल आपको बता दें पिछले साल कोरोना काल के दौरान ही जेल में वीडियो कॉल की व्यवस्था शुरू की गई, जिससे कैदी अपने घरवालों से बात कर सकें।

Advertisement

बिलख कर रोए आर्यन खान
आर्यन खान को 20 अक्टूबर तक आर्थर रोड जेल में रहना होगा । इसके बाद उनकी जमानत पर सुनवाई होनी है, जिसके बाद पता चलेगा कि वो वापस जेल जाएंगे या बेल लेकर अपने घर । मुंबई सेशन कोर्ट ने गुरुवार को आर्यन के जमानत पर फैसले को सुरक्षित रख लिया। जेल सूत्रों ने बताया कि आर्यन खान अपने मम्मी-पापा से वीडियो कॉल पर बात Gauri Aryanकरते हुए भावुक हो गए और फूट-फूटकर रोने लगें, मां गौरी और पिता शाहरुख खान भी अपने बच्चे को ऐसी हालत में देख खुद पर काबू नहीं कर पाए और उनकी आंखें भी नम हो गईं । बेटे को बचाने के लिए शाहरुख हर कोशिश कर रहे हैं, लेकिन एनसीबी की दलीलों के आगे उनके वकील की एक नहीं चल रही है ।

Advertisement