यश की सुहागन की तरह नजर आईं नुसरत जहां, खूबसूरत तस्‍वीर ने जीता फैंस का दिल

नुसरत जहां ने एक बार फिर अपनी तस्‍वीर से फैंस का दिल जीत लिया है, नुसरत ने सुहागन की तरह श्रृंगार कर अपनी तस्‍वीर शेयर की है ।

New Delhi, Oct 16: नुसरत जहां का दुर्गा पूजा लुक हर साल चर्चा में रहता था, खास तौर पर उनकी शादी के बाद उनका पंडाल में सुहागन की तरह सज कर आना फैंस को बड़ा पसंद आता था । इस साल नुसरत जहां दुर्गा पूजा पंडाल में नहीं दिखाई थीं । नुसरत अगस्‍त महीने में ही एक बेटे की मां बनी हैं, वहीं उनकी और यश दास गुप्‍ता के रिश्‍ते की चर्चा भी जोरों पर है । लेकिन अब नुसरत ने अपने शादीशुदा होने का हिंट दे दिया है ।

Advertisement

शादीशुदा हैं नुसरत जहां
नुसरत जहां अपनी लेटेस्‍ट तस्‍वीर से फैंस को ये बता दिया है कि वो nusrat jahan (1)शादीशुदा हैं । जी हां उन्‍होंने अपनी जो लेटेस्‍ट तस्‍वीर शेयर की है उसमें उन्‍होंने लाल सफेद साड़ी पहनी है, माथे पर बिंदी है, मांग में हल्‍का सिंदूर दिख रहा है और हाथ में सुहाग की वैसी ही चूडि़यां पहनी है जो बंगाल में महिलाएं शादी के बाद पहनती हैं । नुसरत का ये रूप देखकर कोई भी यही कहेगा कि वो सुहागिन हैं ।

Advertisement

फैंस दे रहे हैं बधाई
नुसरत जहां ने इस लुक में अपने फैंस को विजयदशमी की बधाई दी है । उनके फैंस भी उन्‍हें बधाई दे रहे हैं, साथ ही यश दास गुप्‍ता और बेटे ईशान को भी शुभकामनाएं भेज रहे हैं । आपको बता दें पिछले दिनों nusrat jahan yash dasgupta (3)एक्‍टर के जन्‍मदिन पर नुसरत ने एक केक की तस्‍वीर शेयर की थी, जिस पर डैड और हसबैंड लिखा था । उन्‍होंने यश के साथ अपनी एक तस्‍वीर भी शेयर की थी । दोनों ने अब तक ऑफीशियली शादी के बारे में कुछ नहीं कहा है ।

Advertisement

बेटे के लए प्रोटेक्टिव हैं यश
पिछले दिनों नुसरत से जब ये पूछा गया कि वो अपने बेटे की झलक कब nusrat jahan yash das gupta (4) दिखाएंगी इस पर वो तुरंत बोलीं कि ये सवाल आपको यश से पूछना चाहिए । क्‍योकि वो अपने बेटे के पास किसी को आने भी नहीं देते हैं । nusrat jahan yash das gupta (1)वहीं रीसन्‍टली नुसरत और यश ने एक कपल शूट भी करवाया है । नुसरत और यश एक दूसरे के साथ बेहद खूबसूरत लग रहे हैं । कपल को सोशल मीडिया में यशरत कहा जाता है ।