टी-20 : भारत-पाक मुकाबले को लेकर हुई बड़ी भविष्यवाणी, ये टीम मारेगी विश्वकप में बाजी

2007 टी-20 विश्वकप फाइनल में भारतीय टीम ने पाक को हराया था, इस पर उन्होने कहा 2007 टी-20 विश्वकप का पूरा टूर्नामेंट हमारे लिये सपने का दौरा था, हमने नहीं सोचा था कि युवाओं की ये टीम उपलब्धि हासिल कर सकती है वो भी पाकिस्तान के खिलाफ।

New Delhi, Oct 17 : भारत तथा पाक के बीच टी-20 विश्वकप का मुकाबला अब से कुछ ही दिनों में खेला जाने वाला है, इस मुकाबले पर दुनियाभर के क्रिकेट फैंस की नजर है, ये दोनों टीमें सिर्फ आईसीसी टूर्नामेंट्स में आमने-सामने होती है, इस वजह से भी फैंस की नजरें रहती है, इस महामुकाबले को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी हुई है, कि कौन सी टीम ये मैच जीतने वाली है।

Advertisement

भारत-पाक मुकाबला
टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर अजित अगरकर का मानना है कि जब भी टीम इंडिया विश्वकप में पाकिस्तान से भिड़ती है, तो दांव हमेशा ऊंचा रहता है, उन्होने साथ ही कहा कि पाक की टीम भारतीय टीम की फॉर्म और रणनीति को देखते हुए शायद उस स्तर की चुनौती पेश नहीं कर सकेगी। अगरकर ने स्टार स्पोर्ट्स से कहा भारत-पाक की टीमें जब भी आमने-सामने होती है, तो दांव हमेशा ऊंचा रहता है, लेकिन टीम इंडिया की मौजूदा फॉर्म को देखते हुए मुझे नहीं लगता कि पाकिस्तान ज्यादा चुनौती पेश कर पाएगा। हालांकि हमें उन्हें हल्के में नहीं लेना है, क्योंकि क्रिकेट मजेदार खेल है, और चीजें किसी भी पल बदल सकती है, खासकर टी-20 प्रारुप में, इसलिये मैच को मैच की तरह खेलना है।

Advertisement

2007 की जीत को किया याद
2007 टी-20 विश्वकप फाइनल में भारतीय टीम ने पाक को हराया था, इस पर उन्होने कहा 2007 टी-20 विश्वकप का पूरा टूर्नामेंट हमारे लिये सपने का दौरा था, हमने नहीं सोचा था कि युवाओं की ये टीम उपलब्धि हासिल कर सकती है वो भी पाकिस्तान के खिलाफ, मुझे लगता है कि भारत और पाक के बीच मुकाबला, हमेशा भावनाओं के ज्वार की लहर लाता, ये विश्वकप में सबसे प्रत्याशित मुकाबलों में से एक होता है।

Advertisement

24 अक्टूबर को घमासान
टीम इंडिया 24 अक्टूबर को टी-20 विश्वकप में अपना पहला मैच खेलेगी, ये मैच पाक के खिलाफ होना है, आपको बता दें कि विश्वकप की शुरुआत 17 अक्टूबर से यूएई और ओमान में हो रही है, टीम इंडिया पाक को मात देकर ये मैच जीतना चाहेगी, बता दें कि आज तक कभी भी पाकिस्तान की टीम विश्वकप में भारत को हरा नहीं पाई है।