टी-20 विश्वकप- भारत-पाक मुकाबले से पहले सानिया मिर्जा का बड़ा फैसला, जानिये क्या कहा

जब-जब भारत-पाकिस्तान का मुकाबला होता है, सानिया मिर्जा ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं, ऐसा इसलिये होता है, क्योंकि सानिया के पति पाकिस्तानी टीम के लिये खेलते हैं और टेनिस स्टार भारत को सपोर्ट करती हैं।

New Delhi, Oct 18 : टी-20 विश्वकप का आगाज हो गया है, टीम इंडिया का पहला मुकाबला 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ होगा, इस हाईवोल्टेज मुकाबले का क्रिकेट प्रेमियों को बेसब्री से इंतजार है, वहीं दूसरी ओर भारत की बेटी और पाक की बहू सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया से दूरी बनाने का फैसला लिया है, हालांकि वो सिर्फ एक ही दिन सोशल मीडिया से दूर रहेंगी, जिस दिन भारत और पाक के बीच मैच होगा।

Advertisement

ट्रोलर्स के निशाने पर
आपको बता दें कि जब-जब भारत-पाकिस्तान का मुकाबला होता है, सानिया मिर्जा ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं, ऐसा इसलिये होता है, क्योंकि सानिया के पति पाकिस्तानी टीम के लिये खेलते हैं और टेनिस स्टार भारत को सपोर्ट करती हैं, Shoaib Sania इस वजह से दोनों देशों के ट्रोलर्स उन पर निशाना साधने से बाज नहीं आते हैं।

Advertisement

शोएब पाक टीम में
शोएब मलिक को पाकिस्तान टीम में चुना गया है, हालांकि विश्वकप के लिये पहले जिस टीम की घोषणा की गई थी, उस समय शोएब मलिक को पाकिस्तानी टीम में शामिल नहीं किया गया था, बाद में शोएब मलिक को टीम में शामिल किया गया है। अब देखना है कि भारत के खिलाफ मुकाबले में उन्हें अंतिम ग्यारह में मौका मिलता है या नहीं।

Advertisement

सानिया ने क्या कहा
सानिया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, भारत और पाक मैच के दिन मैं जहरीले माहौल से बचने के लिये सोशल मीडिया से गायब हो रही हूं, बाय-बाय, सानिया ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के साथ शादी की है।  आपको बता दें कि भारत-पाक मुकाबले को लेकर सानिया पहले ही कह चुकी हैं, कि वो भारत को सपोर्ट करती हैं, लेकिन साथ ही ये भी चाहती हैं, कि उनका शौहर शतक बनाए, लेकिन मुकाबला भारत ही जीते।