जहां हुआ था विकास दुबे का एनकाउंटर  ठीक वहीं पलटी बदमाशों की गाड़ी, 6 गिरफ्तार

गाड़ी पलटने के बाद दो बदमाश भागने की कोशिश में थे लेकिन पुलिस ने उन्‍हें पकड़ लिया, इसके अलावा गाड़ी में फंसे चार बदमाशों को भी मौके से पकड़ लिया गया ।

New Delhi, Oct 18: कानपुर में एक साल पहले जिस जगह पर विकास दुबे की गाड़ी पलटी थी ठीक वहीं पर बदमाशों की गाड़ी पलट गई । इस कार में 6 बदमाश सवार थे, जो एक हत्‍या कर भागने की फिराक में थे । लेकिन पुलिस को इनकी खबर लग गई, और रास्‍ते में ही हत्‍यारों की गाड़ी पलट गई । चार को तो गाड़ी से ही दबोच लिया गया, जबकि दो को पुलिस ने भागने की कोशिश में पकड़ लिया ।

Advertisement

हत्‍या कर भाग रहे थे बदमाश
बदमाशों की गाड़ी पलटने से बदमाशों का पीछा कर रही कानपुर पुलिस ने गाड़ी में arrestarrested1फंसे चार बदमाशों को मौके से ही पकड़ लिया था जबकि गाड़ी से निकल कर भागे दो को दौड़ा कर पकड़ लिया । बदमाशों ने विकास दुबे की तरह न तो पुलिस की रिवाल्वर छीनी और ना ही पुलिस ने उनको गोली मारी ।  इन बदमाशों ने शनिवार की देर रात फजलगंज में आशीष नाम के युवक की घर से बुलाकर हत्या कर दी थी ।

Advertisement

सीसीटीवी से हुई पहचान
इन बदमाशों की पहचान सीसीटीवी के जरिए हुई, फुटेज में ये आशीष को बहलाकर ले जाते हुए नजर आए थे । शनिवार रात फजलगंज के रहने वाले प्रांशु और आशु  ने अपने साथियों के साथ आशीष नामके युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी । प्रांशु का आरोप है कि आशीष ने उसको बहन की गाली दी थी, इसी से बौखलाकर नाराज होकर उसने अपने साथियों के साथ पहले आशीष को घर से बहर बुलाया फिर उसको गोली मार दी ।

Advertisement

इनोवा से भाग रहे थे बदमाश
पुलिस के मुताबिक गोली मारने के बाद बदमाश इनोवा कार में सवार होकर दिल्ली भागने की कोशिश में थे, लेकिन इसके पहले ही पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से इनकी पहचान कर ली । जिसके बाद सर्विलांस के सहारे इनका पीछा करना शुरू कर दिया । बारा टोल प्लाजा से पहले ही बदमाशों को पुलिस के पीछा करने की भनक लग गई, और आनन फानन में इन्‍होंने अपनी रफ्तार बढ़ा ली, तभी गाड़ी पलट गई । चार बदमाश गाड़ी में फंसे रह गए जबकि दो निकलकर भागे । लेकिन पुलिस टीम ने सबको धर दबोचा । जिस बारा टोल प्लाजा के पास बदमाशों की गाड़ी पलटी थी, वहीं पर सवा साल पहले विकास दुबे को ला रही गाड़ी भी पलटी थी ।