कैटरीना कैफ से सगाई पर विक्की कौशल ने लगाई मुहर ! बताया कब है रोका सेरेमनी

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की सगाई की खबरें लगातार सुर्खियों में हैं, अब इस पर विकी ने चुप्‍पी तोड़ी है । क्‍या कुछ बताया है एक्‍टर ने आगे जानिए ।

New Delhi, Oct 18: कैटरीना कैफ और विकी कौशल के बीच क्‍या चल रहा है, फैंस इनके रिश्‍ते को लेकर काफी उत्‍सुक हैं । दोनों के बीच अफेयर की खबरें लंबे समय से बीटाउन के गलियारों में हैं, लेकिन अल बात कोई नहीं जानता । इस बीच दनकी सगाई की खबरें भी वायरल हुईं, लेकिन वो भी अफवाह ही साबित हुई । ऐसा सब इसलिए भी हो रहा है क्‍योंकि दोनों की क्‍लोजनेस सबके सामने है, विकी अकसर कैटरीना के अपार्टमेंट के नीचे नजर आते हैं । रीसेन्‍टली विकी की फिल्‍म स्‍क्रीनिंग में भी उन्‍होंने जि तरह एक्‍टर को हग किया वो चर्चा में आ गया ।

Advertisement

सगाई पर विकी ने तोड़ी चुप्‍पी
कुछ दिन ही पहले खबर आई थी कि कैटरीना और विक्की कौशल ने गुपचुप सगाई कर ली है। विक्की कौशल की फिल्म सरदार उधम सिंह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई, फिल्म रिलीज के मौके पर उन्होंने ई-टाइम्स से बातचीत में पहली बार रिश्‍ते पर चुप्‍पी तोड़ी । विकी से जब कैटरीना के साथ सगाई की खबर पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- ये खबरें आपके दोस्तों ने फैलाई हैं। मैं जल्दी ही सगाई भी कर लूंगा, जब समय होगा।

Advertisement

फिल्‍म स्‍क्रीनिंग में पहुंची थीं कैटरीना
हाल ही में विकी कौशल की फिल्‍म सरदार उधम सिंह की स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसे देखने कैटरीना कैफ भी पहुंची थी। फिल्म स्क्रीनिंग से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें ये दोनों एक-दूसरे को गले लगाते नजर आ रहे हैं। फिल्‍म देखने के बाद कैटरीना ने जमकर तारीफ भी की । कैट ने सोशल मीडिया पर सरदार उधम का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- शूजीत सरकार क्या विजन था। बांधकर रखने वाला, शानदार फिल्म। प्योर स्टोरीटेलिंग, विक्की कौशल एकदम प्योर टैलेंट, ईमानदार और हार्टब्रेकिंग। कैट ने टूटे हुए दिल, हाथ जोड़ने वाली और स्टार इमोजी शेयर की थी ।

Advertisement

दिसंबर में शादी का दावा
कुछ दिनों पहले बीटाउन खबरियों ने ये भी बताया कि ये कपल इस साल के अंत में यानी दिसंबर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे । लाइफस्टाइल एशिया में छपी एक खबर में दोनों की शादी को लेकर दावा किया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों राजस्थान के उदयपुर में शादी करने वाले हैं और इसके लिए तैयारियां भी शुरू होने का दावा भी किया जा रहा है। शादी क्‍लोज रेलेटिव के बीच ही होगी । दोनों के रिलेशनशिप की खबरें मार्च 2020 से चर्चा में हैं, ईशा अंबानी की होली पार्टी में ये एकसाथ स्‍पॉट हुए थे । निक जोनास के वीडियो में इन दोनों को होली खेलते हुए देखा गया था । तब से ही इन दोनों की डेटिंग की खबरें सुर्खियों में आ गईं ।