कर्टनी कार्दशियन ने की सगाई, पोस्ट की रोमांटिक तस्वीरें, फैंस खूब लुटा रहे प्यार

कर्टनी कार्दशियन और ट्रैविस बार्कर महीनों से डेट कर रहे थे, अब उन्होने सगाई के साथ अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया है।

New Delhi, Oct 18 : हॉलीवुड टीवी स्टार कर्टनी कार्दशियन और ट्रैविस बार्कर ने अपने इंगेजमेंट की घोषणा कर दी है, 42 वर्षीय कर्टनी ने समुद्र किनारे से अपनी सगाई की तस्वीरें साझा की है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, तस्वीरों में बीच पर दर्जनों गुलाबों और मोमबत्तियों से घिरे कपल एक-दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं।

Advertisement

क्या लिखा
अपनी अंतरंग सगाई की तस्वीरें साझा करते हुए कर्टनी कार्दशियन ने लिखा, फॉरएवर ट्रैविस बार्कर, उनकी टिप्पणी भी उतनी ही मनमोहक है, हमेशा के लिये, इस पोस्ट पर कर्टनी के भाई-बहन ने भी कमेंट कर खुशी जाहिर की है, ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Advertisement

महीनों से कर रहे थे डेट
आपको बता दें कि कर्टनी कार्दशियन और ट्रैविस बार्कर महीनों से डेट कर रहे थे, अब उन्होने सगाई के साथ अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया है, दोनों के फैंस इस घोषणा से काफी खुश नजर आ रहे हैं, लोग उन्हें नये जीवन के लिये बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं।

Advertisement

पिजरों में बैठी पोज
इससे पहले कर्टनी पिंजरों के बीच बैठी पोज देती हुए एक तस्वीर पोस्ट की थी, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, इस दौरान उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है, लुक की बात करें, तो इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक कलर के वन पीस में नजर आ रही हैं, इसके साथ ही उन्होने मैचिंग थाई हाई शूज पहने हुए है।