बेगुनाहों की मौत का चुन-चुनकर बदला ले रही भारतीय सेना, 2 आतंकी ढेर, 2 सप्ताह में 15 को मार गिराया

जम्मू और कश्मीर पुलिस ने कहा कि शोपियां जिले के द्रागड़ इलाके में मुठभेड़ के दौरान दो आतंकी मारे गये हैं, हालांकि सच ऑपरेशन अभी भी जारी है।

New Delhi, Oct 20 : जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ अब भारतीय सेना आर-पार की लड़ाई के मूड में आ चुकी है, जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है, एनकाउंटर के दौरान दो आतंकियों को मार गिराया है, इस तरह से बीते दो हफ्ते में सुरक्षाबलों ने 15 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया है, आज सुबह ही सुरक्षा बलों तथा आतंकियों के बीच बुधवार को मुठभेड़ शुरु हो गई।

Advertisement

शोपियां में एनकाउंटर
न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार जम्मू और कश्मीर पुलिस ने कहा कि शोपियां जिले के द्रागड़ इलाके में मुठभेड़ के दौरान दो आतंकी मारे गये हैं, हालांकि सच ऑपरेशन अभी भी जारी है, बता दें कि kashmir4 बीते कुछ समय से सीमा पार घुसपैठ की घटना में बड़ा इजाफा देखने को मिला है। आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि शोपियां मुठभेड़ में मारे गये आतंकियों में से एक की पहचान आदिल आह वानी के रुप में हुई है, जो जुलाई 2020 से सक्रिय है, वो पुलवामा के लिटर के रहने वाले एक गरीब मजदूर की हत्या में शामिल था, 2 हफ्ते में अब तक 15 आतंकियों को मौत के घाट उतारा जा चुका है।

Advertisement

इलाके की घेराबंदी
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने शोपियां जिले के द्रागड़ इलाके में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरु कर दिया, kashmir army आतंकियों के सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाने से अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया, सुरक्षा बल ने भी फायरिंग का माकूल जवाब दिया।

Advertisement

आत्मसमर्पण के लिये कहा
पुलिस के मुताबिक सर्च अभियान के दौरान सुरक्षा बलों ने पहले आतंकियों को आत्मसमर्पण करने के लिये कहा, लेकिन आतंकवादी इसे अनसुना कर रुक-रुक कर गोली बारी करते रहे, इसके बाद जवानों ने फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया, दो आतंकियों को मार गिराया, फिलहाल इस एनकाउंटर में भारतीय जवानों को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।