पहले लिफ्ट देकर दोस्ती, फिर बंधक बनाकर गंदा काम, उसके बाद दोस्त के हवाले

बीते रविवार को महिला ने किसी तरह अपने परिजनों को मामले की जानकारी दी, परिजन पुलिस के साथ बावरखेड़ा पहुंचे, तो पुलिस महिला को मुक्त कराकर एक आरोपित को गिरफ्तार कर लाई।

New Delhi, Oct 20 : मध्य प्रदेश में महिलाओं के साथ दरिंदगी की एक घटना सामने आई है, दरअसल ये मामला श्योपुर के वीरपुर कस्बे का है, जहां एक युवती को एक आरोपित रास्ते से लिफ्ट देने के बहाने अपने साथ ले गया, फिर महिला को बंधक बनाकर 3-4 दिन बार-बार दुष्कर्म किया, इसके बाद आरोपित ने महिला को मुरैना जिले के सरायछोला के बावरखेड़ा में रहने वाले दोस्त को सौंप दिया, यहां उस दोस्त ने भी महिला के साथ दुष्कर्म किया।

Advertisement

परिजनों को जानकारी
बीते रविवार को महिला ने किसी तरह अपने परिजनों को मामले की जानकारी दी, परिजन पुलिस के साथ बावरखेड़ा पहुंचे, तो पुलिस महिला को मुक्त कराकर एक आरोपित को गिरफ्तार कर लाई, woman (5) पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर दो लोगों के खिलाफ दुष्कर्म, किडनैपिंग समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Advertisement

लिफ्ट के बहाने रेप
दरअसल कलरघटी निवासी कल्ला केवट की बहन की शादी नितनवास में है, वो अकसर अपनी बहन के ससुराल आता-जाता था, 19 तारीख को कल्ला अपनी बहन के ससुराल जा रहा था, तभी उसे एक युवती रास्ते में मिल गई, वो भी नितनवास जा रही थी, कल्ला ने लिफ्ट के बहाने युवती को बाइक पर बिठा लिया, नितनवास ना जाते हुए वो अपने गांव कलरघटी गया, woman (4) वहां युवती को धमकाकर उसके साथ रेप किया, फिर महिला को मुरैना जिले में अपने दोस्त रविन्द्र गुर्जर के पास छोड़ दिया, पुलिस के अनुसार इस दौरान रविन्द्र ने भी महिला के साथ गलत काम किया। फिर युवती ने किसी तरह अपने घर वालों को जानकारी दी, जिसके बाद परिजन वीरपुर थाने पहुंचे, पुलिस ने युवती को मुरैना से मुक्त कराया है, साथ ही रविन्द्र गुर्जर को भी गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

मुख्य आरोपित की तलाश
थाना प्रभारी तोमर का कहना है कि महिला की रिपोर्ट पर कल्ला केवट और रविन्द्र गुर्जर के खिलाफ दुष्कर्म, woman (2) किडनैपिंग समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है, एसओ तोमर ने कहा कि मुख्य आरोपी कल्ला केवट अभी फरार है, गिरफ्तारी के लिये दबिश जारी है।