तलाक के तुरंत बाद छुट्टियां मनाने पहुंची सामंथा, 5 सितारा होटल में रुकी, एक रात का इतना है किराया

सामंथा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में ऋषिकेश ट्रिप की कई तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें उनके रिजॉर्ट से ऊंचे हरे-भरे पहाड़ों का खूबसूरत नजारा देखा जा सकता है, सामने की ओर उनके रिजॉर्ट का स्विमिंग पूल दिखाई दे रहा है।

New Delhi, Oct 20 : साउथ फिल्मों की स्टार एक्ट्रेस सामंथा रथ प्रभु इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं, इस महीने की शुरुआत में उन्होने एक्टर नागा चैतन्य के साथ अपने तलाक की खबर शेयर कर फैंस को झटका दे दिया था, अब वो तलाक के बाद वेकेशन मनाने चली गई हैं, सामंथा इन दिनों देवभूमि ऋषिकेश में हैं, जहां से उन्होने स्विमिंग पूल की तस्वीरें पोस्ट की है।

Advertisement

वेकेशन पर सामंथा
सामंथा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में ऋषिकेश ट्रिप की कई तस्वीरें पोस्ट की है, जिसमें उनके रिजॉर्ट से ऊंचे हरे-भरे पहाड़ों का खूबसूरत नजारा देखा जा सकता है, सामने की ओर उनके रिजॉर्ट का स्विमिंग पूल दिखाई दे रहा है, तस्वीरों को देखकर कहा जा सकता है कि तलाक के दर्ज से उबरने तथा अपने मन को शांत करने के लिये वो यहां पहुंची हैं, सामंथा यहां श्री स्वामी पुरुषोत्तम नंद जी महाराज वशिष्ठ आश्रम भी पहुंची, उन्होने आश्रम की तस्वीर के साथ यहां लगा बोर्ड भी शेयर किया, जिस पर लिखा था, जिस खुशी की हम तलाश कर रहे हैं, वो हमारे अंदर है।

Advertisement

फोटो में दिखी नेचर की खूबसूरती
सामंथा ने जो तस्वीरें पोस्ट की है, उसमें नेचर की खूबसूरती नजर आ रही है, उनकी तस्वीरों में पूल में नीले आसमान की झलक दिख रही है, साथ ही खूबसूपत पहाड़ भी नजर आ रहे हैं। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

Advertisement

लग्जरी होटल में ठहरी है
एक और तस्वीर में स्वामी पुरुषोत्तम नंद जी महाराज वशिष्ठ आश्रम का प्रवेश द्वार दिख रहा है, वहीं एक बोर्ड में लिखा है, हम क्या खोज रहे हैं, खुशी, हम जो खुशी खोज रहे हैं, वो हमारे अंदर ही है, सामंथा पांच सितारा होटल में रुकी है, जूम टीवी की रिपोर्ट के अनुसार सामंथा जिस डीलक्स रुम में ठहरी है, वहां एक रात का किराया 38 हजार रुपये है, हालांकि ये डिस्काउंट के बाद 27 हजार के आस-पास पड़ा है।