शिल्‍पा शेट्टी ने फोन पर धमकाया, राज के यौन शोषण की खबर बाहर आई तो…शर्लिन चोपड़ा का आरोप

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ शर्लिन चोपड़ा ने एक बार फिर हमला बोला है, एक्‍ट्रेस ने पति-पत्‍नी पर धमकी देने के आरोप मढ़े हैं ।

New Delhi, Oct 20: राज कुंद्रा पॉर्नोग्राफी केस में शर्लिन चोपड़ा पहले दिन से दंपति पर हमलावर हैं । शर्लिन ने राज को लेकर एक से बढ़कर एक खुलासे किए, संगीन आरोप लगाए । शूट के दौरान राज कुंद्रा की हरकतों को लेकर बयान दिए, खुद के साथ हुए किस्‍से शेयर किए । कुल मिलाकर इस केस में शर्लिन लगातार सुर्खियों में रहीं । लेकिन अब जब शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ एक्शन लेते हुए 50 करोड़ का मानहानि का केस दर्ज कराया है तो शर्लिन चोपड़ा और ज्‍यादा तेवर के साथ रिएक्ट कर रही हैं ।

Advertisement

शर्लिन चोपड़ा ने लगाए गंभीर आरोप
शर्लिन चोपड़ा ने ट्वीट कर लिखा- राज कुंद्रा और शर्लिनsherlyn-chopra चोपड़ा की काम करने की प्रक्रिया- 19 अप्रैल 2021 को राज कुंद्रा ने ना सिर्फ मुझे मेरे घर पर आकर अंडरवर्ल्ड की धमकी दी, बल्कि उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी ने मुझे फोन पर उसी दिन धमकी देते हुए कहा था- अगर राज के यौन शोषण और रेप की खबरें बाहर आईं तो वे मेरे खिलाफ करोड़ों रुपये का मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे ।

Advertisement

शर्लिन ने धड़ाधड़ ट्वीट किए हैं
एक ट्वीट में लिखा है- ”आप किसी आर्टिस्ट का यौन शोषण नहीं कर सकते, उसका रेप नहीं कर सकते और उसके खिलाफ मानहानि का केस दर्ज करने की धमकी नहीं दे सकते । क्या उसे तुम्हारे खिलाफ पुलिस में शिकायत नहीं दर्ज करानी चाहिए।”

Advertisement

50 करोड़ का मानहानि केस
शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ शर्लिन चोपड़ा लगातार हमलावर हैं, लगभग हर दिन ही शर्लिन द्वारा लगाए गए इल्जामों के चलते राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने एक्ट्रेस के खिलाफ 50 करोड़ काsherlyn-raj-kundra मानहानि का केस दायर किया है । दंपति की ओर से शर्लिन के आरोपों को झूठा, फर्जी और मनगढ़ंत करार दिया गया है । आपको बता दें राज कुंद्रा जुलाई महीने मे गिरफ्तार हुए थे, 2 महीने जेल में रहकर राज अब जमानत पर बाहर हैं । राज की वजह से शिल्‍पा शेट्टी की इमेज को भी गहरा धक्‍का लगा है ।