हेमा मालिनी और स्मृति ईरानी को लेकर कांग्रेस नेता का विवादित बयान, बीजेपी ने प्रियंका पर कसा ताना

अरुण यादव के इस बयान पर बीजेपी ने आपत्ति जाहिर की है, साथ ही ट्वीट किया है, उन्होने लिखा, प्रियंका गांधी कहती फिर रही हूं, कि मैं लड़की हूं, लड़ूगी।

New Delhi, Oct 21 : एमपी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष तथा पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण यादव ने एक चुनावी सभा में विवादित बयान दिया है, उन्होने केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी तथा बीजेपी सांसद हेमा मालिनी के लिये अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है। दरअसल खंडवा लोकसभा सीट के लिये उपचुनाव होना है, इसलिये अरुण यादव को बुधवार को खंडवा सीट के पंधाना प्रचार के लिये पहुंचे थे, वहां को कांग्रेस प्रत्याशी राजनारायण सिंह के लिये वोट मांग रहे थे।

Advertisement

क्या कहा
चुनाव प्रचार के दौरान अरुण यादव ने स्मृति ईरानी को डोकरी यानी वृद्ध महिला बताया, साथ ही कहा कि भाजपाइयों के लिये महंगाई अब हेमा मालिनी बन गई है, उन्होने कहा, जब देश में हमारी सरकार थी, तो बीजेपी के लोग पेटी और तबला लेकर गाना गाते थे, कि महंगाई डायन खाए जात है, अब साल 2021 में खाने का तेल 180 रुपये, पेट्रोल 116, डीजल 109 रुपये है, लेकिन इस सरकार में महंगाई अफसर बन गई है, और हेमा मालिनी हो गई है, अब उन्हें महंगाई नजर नहीं आती है।

Advertisement

बीजेपी को आपत्ति
अरुण यादव के इस बयान पर बीजेपी ने आपत्ति जाहिर की है, साथ ही ट्वीट किया है, उन्होने लिखा, प्रियंका गांधी कहती फिर रही हूं, कि मैं लड़की हूं, लड़ूगी, मध्य प्रदेश के कांग्रेसी नेता के दुष्कर्मी बेटे से तो आप लड़ नहीं पाईं, क्या महिलाओं पर भद्दी टिप्पणी करने वाले कांग्रेसी नेता अरुण यादव से लड़ेंगी, या फिर वही दोगलापन, देश जानना चाहता है।

Advertisement

30 अक्टूबर को उपचुनाव
आपको बता दें कि एमपी की खंडवा लोकसभा सीट पर 30 अक्टूबर को होने वाले उपचुनाव के लिये कांग्रेस को टिकट पर मुख्य दावेदार पूर्व केन्द्रीय मंत्री अरुण यादव ने पारिवारिक कारणों का हवाला देते हुए इस चुनाव को लड़ने से मना कर दिया था, उन्होने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी, उन्होने लिखा था रविवार को एमपी कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ जी, कांग्रेस महामंत्री तथा पार्टी के मध्य प्रदेश प्रभारी मुकुल वासनिक से दिल्ली में व्यक्तिगत तौर पर मिलकर अपने पारिवारिक कारणों से खंडवा संसदीय सीट से अने प्रत्याशी ना बनने को लेकर लिखित जानकारी दे दी है, उन्होने कहा था कि अब पार्टी जिसे भी उम्मीदवार बनाएगी, मैं उसके समर्थन में पूर्ण सहयोग करूंगा।