23 की उम्र में 72 करोड़ की संपत्ति की मालकिन है अनन्या पांडे, अब तक 3 फ्लॉप फिल्मों में की है काम

23 साल की अनन्या पांडे की नेटवर्थ 72 करोड़ रुपये है, रिपोर्ट के अनुसार वो एक फिल्म के लिये करीब 2 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं, फिल्मों में काम करने के अलावा अनन्या कई ब्रांड एंडोरसमेंट के जरिये भी मोटी कमाई करती हैं।

New Delhi, Oct 23 : बॉलीवुड की नई पीढी एक्ट्रेस में शुमार अनन्या पांडे का नाम इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में है, आर्यन खान ड्रग्स केस में एनसीबी ने अनन्या पांडे को पूछताछ के लिये तलब किया है, उनके घर पर छापा भी मारा थी, अनन्या बॉलीवुड की तेजी से उभरती हुई एक्ट्रेस है, उनकी फैन फॉलोइंग तेजी से बढ रही है।

Advertisement

तीन फिल्में
आपको बता दें कि अनन्या पांडे ने अब तक सिर्फ 3 फिल्मों में काम की है, इन फिल्मों में करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2, पति, पत्नी और वो, तथा खाली पीली शामिल है, इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखाया था, ananya लेकिन इसके बावजूद अनन्या की पॉपुलैरिटी तेजी से बढ रही है।

Advertisement

72 करोड़ की मालकिन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 23 साल की अनन्या पांडे की नेटवर्थ 72 करोड़ रुपये है, रिपोर्ट के अनुसार वो एक फिल्म के लिये करीब 2 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं, फिल्मों में काम करने के अलावा अनन्या कई ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिये भी मोटी कमाई करती हैं, सोशल मीडिया की बात करें, तो अकेले इंस्टाग्राम पर उनके 20.3 मिलियन फॉलोवर्स हैं, इस फैन बेस का फायदा उन्हें ब्रांड प्रमोशन करने पर भी मिलता है।

Advertisement

एक्टिंग में करियर
चंकी पांडे की बेटी अनन्या को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था, वो अपने पिता की तरह की बॉलीवुड में जगह बनाना चाहती थी, 21 साल की उम्र में उन्हें स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से अपना बॉलीवुड ब्रेक मिल गया, ananya pandey इसके बाद पीछे मुड़कर नहीं देखी। अनन्या की आने वाली फिल्मों की बात करें, तो विजय देवराकोंडा के साथ फिल्म लाइगर शामिल है, साथ ही हाल ही में उन्होने एक और फिल्म खो गये हम कहां पर काम करना शुरु किया है, इसके अलावा दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ उनकी एक अनटाइल्ड फिल्म शामिल है।