25 करोड़ की डील ! NCB अधिकारी ने मुंबई पुलिस को लिखा ‘Don’t-Arrest-Me’

आर्यन खान केस में एक गवाह के बयान से हलचल मच गई है । करोड़ों की रिश्‍वत का आरोप लगा रहे इस गवाह के खुलासे से हालांकि NCB ने इनकार किया है ।

New Delhi, Oct 25: मुंबई क्रूज शिप केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के एक गवाह ने करोड़ों की डील का खुलासा कर सनसनी फैला दी है । दावा ये भी है कि इस मोटी रकम का एक बड़ा हिस्सा एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े को भी जाना था । समीर , आर्यन केस की पहले दिन से जांच में जुटे हैं और उन्‍हें जमानत ना मिले इसके लिए मजबूत दलीलें बार-बार सामने रख रहे हैं । हालांकि, गवाह की ओर से किए गए दावे पर एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने मुंबई पुलिस से कहा कि उन्हें फंसाया जा रहा है ।

Advertisement

समीर वानखेड़े ने कहा- डू नॉट अरेस्‍ट मी
शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के मामले की जांच कर रहे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के वरिष्ठ अधिकारी समीर वानखेड़े ने खुद को ‘फंसाए’ जाने के डर से कानूनी कार्रवाई से सुरक्षा की मांग की है । वानखेड़े ने मुंबई पुलिस प्रमुख को पत्र लिखकर कहा कि उनके खिलाफ ‘सम्मानित हस्तियां’ द्वारा जेल और बर्खास्तगी की धमकी जारी की गई है । आपको बता दें गवाह प्रभाकर सेल ने अपने खुलासे में कहा कि आर्यन को छोड़ने के एवज में 25 करोड़ की मांग थी, डील 18 करोड़ में तय हुई जिसमें से 8 करोड़े समीर वानखेड़े को दिए जाने थे ।

Advertisement

महाराष्‍ट्र के मंत्री ने दी थी धमकी
समीर वानखेड़े के इस डर वाले पत्र के पीछे राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेता और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक की हालिया टिप्पणी के संदर्भ के रूप में देखा जा रहा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि अधिकारीnawab sameer एक साल के भीतर अपनी नौकरी खो देगा । एएनआई ने मलिक के हवाले से लिखा था – ‘उनके (भाजपा) पास एक कठपुतली है – वानखेड़े । वह लोगों के खिलाफ फर्जी मामले बनाते हैं । वानखेड़े एक साल के भीतर अपनी नौकरी खो देंगे… हमारे पास फर्जी मामलों के सबूत है ।’

Advertisement

प्रभाकर सेल का दाव
आर्यन खान ड्रग केस में रविवार को तब हंगामा मच गया जब एक गवाह ने ड्रग-ऑन-क्रूज़ मामले में सनसनीखेज दावे किए । प्राइवेट इन्वेस्टिगेटर केपी गोसावी के निजी अंगरक्षक होने का दावा करने वाले प्रभाकर सेल ने कहा कि उसने केपी गोसावी और सैम डिसूजा के बीच 3 अक्टूबर को 18 करोड़ की डील के बारे में बातचीत सुनी थ । सेल ने हलफनामे में बताया कि गोसावी ने कहा था कि उन्हें समीर वानखेड़े को 8 करोड़ देने होंगे । गोसावी वही शख्‍स हैं जिनकी आर्यन खान के साथ सेल्फी वायरल हुई थी । सेल ने हलफनामे में ये भी बताया कि उस शाम केपी गोसावी, सैम डिसूजा और मेगास्टार शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने एक कार के अंदर 15 मिनट की बैठक की थी ।