बीजेपी नेता ने गोली मार ले ली अपनी जान, नोट में लिखा पत्नी के लिये ऐसी बात

पुलिस ने बताया कि शव के पास एक सुसाइड नोट भी पड़ा मिला है, जिसमें शख्स ने अपनी पत्नी को सुसाइड के लिये जिम्मेदार बताया है, साथ ही पुलिस को वो लाइसेंसी पिस्टल भी मिली, जिससे मृतक ने खुद पर गोली चलाई थी।

New Delhi, Oct 26 : यूपी की राजधानी लखनऊ से एक दिल दहला देने वाली घटना का वीडियो सामने आया है, दरअसल यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी से परेशान होकर खुद को गोली मार ली, जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव घर में कुर्सी पर पड़ा मिला है।

Advertisement

सुसाइड नोट भी
पुलिस ने बताया कि शव के पास एक सुसाइड नोट भी पड़ा मिला है, dead body जिसमें शख्स ने अपनी पत्नी को सुसाइड के लिये जिम्मेदार बताया है, साथ ही पुलिस को वो लाइसेंसी पिस्टल भी मिली, जिससे मृतक ने खुद पर गोली चलाई थी, फिलहाल शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया है।

Advertisement

बीजेपी नेता है मृतक
पुलिस ने मामले में बताया कि मृतक का नाम अभिषेक शुक्ला था, वो मूल रुप से गोरखपुर की सिंघड़िया कॉलोनी का रहने वाला था, लेकिन नौकरी की वजह से वो लखनऊ के थाना सुशांत गोल्फ सिटी इलाके में स्थित नंदिनी अपार्टमेंट में रह रहा था, वो बीजेपी का नेता भी था।

Advertisement

पत्नी को वजह बताया
एसीपी साउथ स्वाति चौधरी के अनुसार मृतक अभिषेक शुक्ला ने सुसाइड की वजह अपनी पत्नी कुमुद को बताया है, कुमुद यहां ओमेक्स सिटी में रहती है, दोनों के बीच विवाद चल रहा था, जिस वजह से अभिषेक अकसर परेशान रहता था, couple1 सुसाइड नोट, मोबाइल फोन और मौके से मिले साक्ष्यों को जांच के लिये जब्त कर लिया गया है। उन्होने कहा कि इस संबंध में अभिषेक की पत्नी कुमुद से भी बात की जाएगी, घटना से जुड़े हर पहलू की गहनता से पड़ताल की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।