रिश्‍वत के आरोपों पर समीर वानखेड़े की पत्‍नी का करारा जवाब, पिता ने ‘दाऊद’ नाम का बताया सच

समीर वानखेड़े के बचाव में अब उनकी पत्नी क्रांति रेडेकर सामने आई हैं, पत्‍नी ने रिश्‍वत का आरोप लगा रहे लोगों को करारा जवाब देकर उनकी बोलती बंद कर दी है।

New Delhi, Oct 26: आर्यन खान ड्रग्स मामले की जांच कर रहे एनसीबी जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े को लेकर कई आरोप लग रहे हैं । करोड़ों की रिश्‍वत के साथ उनके नाम को लेकर फर्जीवाड़े का आरोप लग रहा है । मामले में समीर ने परिवार को जबरदस्‍ती घसीटे जाने का आरोप लबाया है । हालांकि पति के बचाव में अब उनकी पत्नी क्रांति वानखेड़े सामने आई हैं, मीडिया से बात करते हुए क्रांति ने इन आरोपों पर विस्तार से सफाई पेश की।

Advertisement

क्रांति ने किया पति का बचाव
पति पर करोड़ों की रिश्‍वत लेने के लग रहे आरोपों पर पत्नी क्रांतिsameer_wankhede वानखेड़े ने कहा है कि अगर समीर वानखेड़े ने उगाही की होती तो वो लोग महल में रह रहे होते । उगाही के जो आरोप लगाए जा रहे हैं, वह गलत हैं । क्रांति ने कहा अभी ही क्यों समीर वानखेड़े को निशाना बनाया जा रहा है? पत्‍नी का आरोप है कि उनके पति को काम करने से रोका जा रहा है । उन्‍होंने कहा कि, समीर ने हमेशा ईमानदारी से ही काम किया है और इसी की वजह से यह सब साबित करना पड़ रहा है । क्रांति ने भी स्‍पष्‍ट किया कि समीर वानखेड़े हिंदू परिवार में पैदा हुए थे।

Advertisement

मां थीं मुस्लिम
वहीं समीर के नाम समीर दाऊद वानखेड़े वाले सर्टिफिकेट को लेकर भी उनकी पत्नी क्रांति ने सफाई दी । उन्‍होंने कहा कि वो नहीं जानती कि ये इन लोगों ने कैसे तैयार किया है । यह भी नहीं पता कि क्या इसे रातभर बनाया गया है या नहीं । क्रांति ने कहा कि मामले में सफाई दी जा चुकी है । समीर वानखेड़े की मां के बारे में क्रांति ने कहा कि वह मुस्लिम थीं और उन्होंने अपना धर्म बदलकर हिंदू धर्म अपनाया था । क्रांति ने कहा कि ये जानकार मीडिया को पहले ही दे दी गई है । क्रांति ने ये भी बताया कि समीर वानखेड़े की पहले भी शादी हो चुकी है, उनका नाम शबाना कुरेशी है । लेकिन उनका नाम अब ऐसे लेना किसी महिला की प्रिवीसी का अपमान है ।

Advertisement

प्रभाकर सेल के पास कोई सबूत नहीं, फर्जी आरोप
वहीं आर्यन मामले में गवाह प्रभाकर सेल के दावों को क्रांति ने फर्जी बताया है । प्रभाकर के मुताबिक, आर्यन को छोड़ने के लिए 25 करोड़ की डील हो रही थी, जिसमें 18 करोड़ पर सहमति बनी थी । इसमें से आठ करोड़ रुपये समीर को दिए जाने थे । प्रभाकर के इन आरोपों पर समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति ने सफाई दी है कि इतनी सारी चीजें प्रभाकर ने कोर्ट में क्यों नहीं रखी? कुछ सबूत मो देने चाहिए ।  कुछ शेयर किया जाना चाहिए कि समीर वानखेड़े के साथ यह बात हुई है, लेकिन नहीं किया जा सकता है । क्रांति ने कहा कि वो डंके की चोट पर कहती हैं कि उनके पति के खिलाफ कोई सबूत लाकर दिखा दे । क्रांति ने कहा कि समीर पर ये आरोप लगाना कि वो बॉलीवुड को टारगेट कर रहे हैं सरासर गलत है ।

दाऊद वाले सर्टिफिकेट पर पिता का बयान
वहीं समीर वानखेड़े के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े ने आजतक से बात करते हुए अधिकारी के नाम पर सवाल उठा रहे आरोपों पर कहा कि, समीर के नाम के साथ दाऊद वाला सर्टिफिकेट फर्जी है । छेड़छाड़ करके उसे बनाया गया है । पिता ने कहा कि जबसे मैं पैदा हुआ हूं तब से मेरा नाम ज्ञानदेव ही है, किसी को मेरा नाम दाऊद नहीं पता है । उन्‍होंने आरोप लगाया कि यह सबकुछ महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक करवा रहे हैं । समीर वानखेड़े के पिता ने कहा, नवाब मलिक के पास सोने की लंका है । कितने भी सर्टिफिकेट फर्जी बनाए जा सकते हैं । उन्‍होंने कहा कि, हो सकता है कि नवाब मलिक के ड्रग्स माफिया से संबंध हों । हो सकता हो कि उन्होंने बॉलीवुड या हॉलीवुड से सुपारी ली हो । वो किसी भी तर तक गिर सकते हैं ।
(खबर इनपुट आजतक से)