शोएब मलिक के साथ भारतीय फैंस ने की ऐसी हरकत, रुक नहीं रही सानिया मिर्जा की हंसी, वीडियो

सानिया मिर्जा भी ये वीडियो देखकर उनकी हंसी नहीं रोक पाई, शेयर होने के कुछ घंटों बाद ही इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुका है।

New Delhi, Oct 26 : पाकिस्तान के ऑलराउंडर शोएब मलिक अपने करियर के अंतिम पड़ाव पर हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग कम नहीं हुई है, खासकर भारत में भी उनके चाहने वालों की कमी नहीं है, इसका उदाहरण भारत-पाक मैच में भी देखने को मिला, जब फील्डिंग के दौरान शोएब को भारतीय फैंस जीजा जी, जीजा जी कहकर पुकारने लगे, इसका वीडियो खुद उनकी पत्नी और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने पोस्ट किया है।

Advertisement

हंसी नहीं रोक पाई
सानिया मिर्जा भी ये वीडियो देखकर उनकी हंसी नहीं रोक पाई, शेयर होने के कुछ घंटों बाद ही इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुका है, बता दें कि सानिया और शोएब मलिक ने अप्रैल 2010 में निकाह किया था, sania mirza 2018 में इस कपल को एक बेटा हुआ था, जिसका नाम इजहान है, सानिया अकसर अपने बेटे के साथ टेनिस कोर्ट में नजर आती हैं।

Advertisement

17 साल में पाक के लिये डेब्यू
इससे पहले भी शोएब मलिक के साथ ऐसा वाकया हो चुका है, 2018 के एशिया कप के एक मैच में जब वो बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे, तो भारतीय फैंस ने उन्हें चिल्लाकर कहा था, जीजू एक बार इधर देख लो, शोएब मलिक ने भी फैंस को निराश नहीं किया था, उन्हें देखकर हाथ हिलाया था।

Advertisement

ऑलराउंड प्रदर्शन
टी-20 विश्वकप में वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हुए प्रैक्टिस मैच में शोएब मलिक ने नाबाद 14 और 28 रन बनाये थे, उन्हें चोटिल सोहेब मकसूद की जगह विश्वकप टीम में शामिल किया गया है, शोएब मलिक ने पिछले साल सितंबर में इंग्लैंड दौरे पर आखिरी बार अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेला था, पाक के लिये 117 टी-20 मैचों में 124 के स्ट्राइक रेट से 2335 रन बनाये हैं, इस ऑलराउंडर ने टी-20 में 8 अर्धशतक भी लगाये हैं, बल्ले के साथ-साथ मलिक ने गेंद से भी कमाल दिखाया है, उन्होने 28 विकेट लिये हैं।

Advertisement