‘तू मेरा है.. तू यहीं है’, सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज ने किया पहला पोस्‍ट, देखकर फैंस हुए भावुक

शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर वापसी की है, सिद्धार्थ के निधन के बाद उनका पहला पोस्‍ट सामने आया है । सिडनाज के फैंस इसे देखकर इमोशनल हो गए हैं ।

Advertisement

New Delhi, Oct 28: शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्‍ला, पिछले दो सालों से ये दो नाम अकसर साथ ही लिखे जाते रहे हैं । सिडनाज नाम से मशहूर ये कपल फैंस के दिलों में बसता है । 2 सितंबर को जब सिद्धार्थ के निधन की खबर आई तो जैसे कईयों की सांसें थम गईं । यकीन नहीं हुआ कि 40 की उम्र का इतना फिट शख्स दुनिया छोड़कर चला गया है । सिड के निधन के बाद शहनाज के हाल का अंदाजा लगाना भी मुश्किल है । लेकिन अब शहनाज इस गम से उबर रही हैं । उन्‍होंने सोशल मीडिया पर वापसी की है ।

Advertisement

सिद्धार्थ को देंगी ट्रिब्‍यूट
शहनाज गिल का एक गाना आने वाला है, जिसकी जानकारी उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर दी है । शहनाज ने एक म्‍यूजिक एलबम का पोस्‍टर शेयर किया है । जिस पर वो और सिड दिल खोलकर हंसते हुए नजर आ रहे हैं । शहनाज ने इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए कैप्‍शन दिया है, तू मेरा है …. पोस्‍ट में दी गई जानकारी के अनुसार ये एक गाना है जो कि शहनाज, सिद्धार्थ के लिए ट्रिब्‍यूट दे रही हैं ।

Advertisement

तू यहीं है …
शहनाज गिल की ओर से रिलीज हो रहे इस सॉन्‍ग का नाम है तू हीं है । वाकई में सिद्धार्थ शुक्‍ला शहनाज के लिए अब तक उनके ही साथ हैं । फैंस को अब इस गाने का बेसब्री से इंतजार है । ये गाना SidNaaz (1)शहनाज की आवाज में है । ये गाना कल दोपहर 12 बजे रिलीज होगा । गाना कितना खूबसूरत होगा इसका अंदाजा लगाना मुश्किल नहीं है । सिउनाज के फैंस इसका पोस्‍टर देखकर ही इमोशनल हो गए हैं ।

हौसला रख बन गई सुपरहिट
आपको बता दें शहनाज गिल की हाल ही में हौसला रख मूवी रिलीज हुई है । shehnaaz gill (2)पंजाबी फिल्‍मों में ये फिल्‍म नया रिकॉर्ड बनाने की ओर है । फिल्‍म की 40 करोड़ की कमाई हो चुकी है और अभी भी इसे खूब पसंद किया जा रहा है । इके अलावा शहनाज और सिद्धार्थ शुक्‍ला का गाना हैबिट भी ट्रेंड कर रहा है । फैंस इस गाने पर अपना ढेर सारा प्‍यार लुटा रहे हैं । अब शहनाज के इस नए सॉन्‍ग का इंतजार है ।