रश्मि देसाई मालदीव में कर रही हैं चिल, Floating Breakfast किया इंज्‍वॉय, तस्‍वीरें मचा रहीं धमाल

रश्मि देसाई मालदीव में हैं और वहां से अब उन्‍होंने अपनी कुछ और श्‍शानदार तस्‍वीरें शेयर की हैं । रश्मि की लेटेस्‍ट तस्‍वीरों में वो बहुत खास लग रही हैं ।

New Delhi, Oct 29: मालदीव, भारत के सेलिब्रिटज का फेवरेट वेकेशन डेस्टिनेशन बन गया है । बॉलीवुड हो या टीवी जगत, एक्‍टर्स-एक्‍ट्रेसेज यहां काफी विजिट कर रहे हैं । मसलदीव के खूबसूरत बीचेज के साथ उनकी हॉस्पिटेलिटी का आनंद ले रहे ये सेलेब फैंस के साथ इन तस्‍वीरों को शेयर करना भी नहीं भूलते । वेल सोशल मीडिया पर पॉपुलर हो चुकीं रश्मि देसाई अब मालदीव पहुंची हैं । एक्‍ट्रेस बिकिनी में नजर आई हैं और पूल में ब्रेकफास्‍ट का मजा लेते हुए भी दिखी हैं ।

Advertisement

वाइट बिकिनी में किया पोज
रश्मि देसाई होटल के पूल में नजर आ रही हैं । पानी में तैरता ब्रेकफास्‍ट यानी कि फ्लोटिंग ब्रेकफास्‍ट उनका इंतजार कर रहा है । रश्मि ने पूल से खूबसूरत पोज दिए हैं । एक्‍ट्रेस ने वाइट बिकिनी पहनी हुई है, जिसके ऊपर नेट का श्रग वेयर किया हुआ । रश्मि खूबसूरत पोज दे रही हैं । उनका लुक फैंस को पसंद आया है ।

Advertisement

कोई अदाएं तो देखो
रश्मि देसाई फुल वेकेशन मोड में नजर आ रही हैं । एक्‍ट्रेस का अंदाज देखकर समझ आता है कि वो इसे कितना इंज्‍वॉय कर रही हैं । रश्मि तस्‍वीरें खिंचवाने में पीछे नहीं रहती हैं । अलग-अलग पोज में एक्‍ट्रेस ने कई तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं । इन फोटोज पर रश्मि को ढेर सारे कमेंट भी मिल रहे हैं । फैंस उन्‍हें अपडेट देते रहने के लिए भी रिएक्‍ट कर रहे हैं ।

Advertisement

ग्रीन ड्रेस में दिखाया जलवा
इससे पहले रश्मि ने ग्रीन शॉर्ट ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें फैंस के साथ इंस्‍टाग्राम पर शेयर की थीं । उनकी ड्रेस की लेंथ बेहद शॉर्ट और नेकलाइन काफी डीप थी । रश्मि ने ये तस्‍वीरें बीच साइड अंधेरे में एक पेड़ के पास खड़े होकर क्लिक करवाई । हल्‍की रौशनी में वो मदहोश कर देने वाली अदाएं दिखा रहीं थीं । रश्मि की ये तस्वीरें भी मिनटों में वायरल हो गई हैं ।

https://www.instagram.com/p/CVk5mBQv_Cj/