मलाइका अरोड़ा का क्यूट एक्सप्रेशन लूट रहा फैंस का दिल, खूब पसंद किया जा रहा वीडियो

मलाइका अरोड़ा ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया है, वीडियो में वो काफी ब्युटीफल और क्यूट नजर आ रही हैं।

New Delhi, Oct 31 : बॉलीवुड में अपने आइटम सांग के लिये मशहूर हुई एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर जबरदस्त चर्चा में रहती हैं, मलाइका हमेशा किसी ना किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं, कभी उनके फिटनेस वीडियो तो कभी उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, मलाइका भी फैंस के साथ लगातार जुड़ी रहती हैं, इसी क्रम में उन्होने अपना एक वीडियो पोस्ट किया है, इस वीडियो में उन्हें बहुत ही क्यूट एक्सप्रेशंस देते देखा जा सकता है।

Advertisement

इंस्टाग्राम पर पोस्ट
मलाइका अरोड़ा ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया है, वीडियो में वो काफी ब्युटीफल और क्यूट नजर आ रही हैं, उनके लुक को देखें, तो उन्होने ऑरेंज कलर का ड्रेस पहन रखा है, उनके बाल खुले हुए हैं, वीडियो को देख फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

Advertisement

लोग कर रहे कमेंट
सोशल मीडिया यूजर्स मलाइका अरोड़ा के इस वीडियो पर खूब प्यार लुटा रहे हैं, एक यूजर ने लिखा, बहुत ही क्यूट लग रही हो, तो दूसरे ने लिखा, होना अंदाज लाजवाब है, वहीं इस वीडियो को महज कुछ ही घंटे में साढे तीन लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Advertisement

आइटम क्वीन
मलाइका ने स्पेशल सांग से बॉलीवुड में जबरदस्त पहचान बनाई है, छैंया छैंया, अनारकली और मुन्नी बदनाम… जैसे सुपरहिट सांग से उन्होने लोगों के दिल में खास जगह बनाई है, इसी के साथ उनके डांस वीडियोज भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते हैं, साथ ही मलाइका इन दिनों टीवी रिएलिटी शो को जज कर रही हैं।

(तस्वीर- सौ. इंस्टाग्राम)