तस्वीरें- पुनीत राजकुमार के अंतिम दर्शन में बिलख उठे सितारे, प्रभु देवा से चिरंजीवी तक की आंखों में आंसू

पुनीत राजकुमार दिवंगत कन्नड़ एक्टर राजकुमार के बेटे थे, उन्होने अपने पिता की तरह ही अपनी भी आंखें दान की है, पुनीत की तिरंगे से लिपटी पार्थिव शरीर कांतिराव स्टेडियम में रखी गई, ताकि लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे सके।

New Delhi, Oct 31 : कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार का 46 साल की उम्र में शुक्रवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया था, ऐसे में उनके अंतिम दर्शन करने पहुंचे तमाम टॉलीवुड स्टार्स के चेहरे पर उन्हें खोने का दुख दिखा, एक्टर के निधन के बाद जहां एक तरफ फैंस शोकाकुल होकर उनके अंतिम दर्शन को बेताब दिखे, तो वहीं उनका परिवार उनके पार्थिव शरीर को कांतीरवा स्टेडियम में रख उनकी बेटी का अमेरिका से आने का इंतजार कर रहा था, इस दौरान तमाम सेलेब्स ने भी उनके अंतिम दर्शन किये, उन्हें श्रद्धांजलि दी।

Advertisement

आंखें दान कर दी
पुनीत राजकुमार दिवंगत कन्नड़ एक्टर राजकुमार के बेटे थे, उन्होने अपने पिता की तरह ही अपनी भी आंखें दान की है, पुनीत की तिरंगे से लिपटी पार्थिव शरीर कांतिराव स्टेडियम में रखी गई, ताकि लोग उन्हें श्रद्धांजलि दे सके। पुनीत के अंतिम दर्शन के लिये टॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक के बड़े सितारे पहुंचे, हर किसी की आंखों में आंसू नजर आये, इन गमजदा लोगों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Advertisement

दिल का दौरा
आपको बता दें कि पुनीत राजकुमार का शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन हो गया, अस्पताल ने ये जानकारी दी है, वो 46 साल के थे, उनके परिवार में पत्नी अश्विनी रेवंत के साथ-साथ दो बेटियां धृति वंदिता हैं।

Advertisement

सीने में दर्द
उनका इलाज करने वाले डॉक्टरों ने बताया कि जिम में दो घंटे कसरत करने के बाद अचानक उन्हें सीने में दर्द की शिकायत हुई, जिसके बाद पुनीत को विक्रम अस्पताल लाया गया, कुछ देर बाद ही उनकी मौत हो गई, पुनीत राजकुमार को देखने पहुंचे सितारों में सुपरस्टार राणा दग्गुबाती से लेकर प्रभु देवा तक शामिल हैं।

(तस्वीरें- सौजन्य मानव मंगलानी इंस्टाग्राम)