2 लाख के जूते, 50 हजार की शर्ट, 15 करोड़ की पार्टी… समीर वानखेड़े पर नवाब मलिक के नए आरोप

एनसीपी नेता और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मलिक लगातार एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर हमलावर है । अब उन्‍होंने समीर की लाइफटाइल को लेकर सवाल खड़े किए हैं ।

महाराष्ट्र में क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद शुरू हुआ केस, नवाब मलिक और एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के बीच जंग में तब्‍दील हो गया । अब ये लड़ाई खत्म होने का नाम नहीं ले रही है । उद्धव सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने मंगलवार को एक बार फिर से प्रेस कॉन्फ्रेंस की और समीर वानखेड़े पर न बम फोड़े । उन्‍होंने एनसीबी अधिकारी की लाइफस्‍टाइल को लेकर बड़े सवाल खड़े कर दिए ।

Advertisement

नवाब मलिक का सीधा हमला
नवाब मलिक ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंड में कहा, ‘ साल 2020 में वानखेड़े के आने के बाद एनसीबी ने एक केस दर्ज किया । इस मामले में सारा अली खान को हाजिर कराया गया, फिर उसी केस में श्रद्धा कपूर को बुलाया गया । nawab sameerबाद में दीपिका पादुकोण की भी हाजिरी लगी । एक के बाद सारी फिल्म इंडस्ट्री को उस केस में बुलाया गया । वो केस आजतक ना तो बंद हुआ है और ना ही उसमें कोई चार्जशीट दाखिल हुई है । नाब ने पूछा कि आखिर ऐसा क्या है कि 14 महीने तक केस चल ही रहा है । उनका आरोप है कि इसी केस के तहत हजारों करोड़ वसूले गए हैं. उगाही मालदीव में हुई है ।

Advertisement

हॉलीडे पर उठाए सवाल
पत्रकारों से बातचीत में नवाब मलिक ने आगे कहा-  हमने दो तस्वीरें डाली हैं एक मालदीव की और एक दुबई की । ये कहकर भाग जाना कि मैं कभी दुबई नहीं गया, बहन दुबई गई थी । आप मालदीव में थे । मलिक ने आगे कहा-  मालदीव का दौरा आसान नहीं होता, इतने लोग जाएंगे तो 20-30 लाख का खर्चा आता है । एनसीबी की विजिलांस टीम इसकी जांच करें । बहुत सारे अधिकारी टीवी पर आते हैं, किसी भी अधिकारी का शर्ट हजार-500 से ज्यादा महंगा नहीं होता है, इनका एक-एक शर्ट हजार का है ।
2 लाख के जूते पहनते हैं …
समीर वानखेड़े पर आरोप लगाते हुए नवाब मलिक ने एक सवाल के जवाब में कहा, ‘लुई वेटॉन का जूता 2-2 लाख रुपये का है । जूते बदलते रहते हैं । बरबरी के शर्ट आप देखेंगे वो 50 हजार से ऊपर शुरू होता है । sameer_wankhedeटीशर्ट की कीमत 30 हजार रुपये से शुरू होती है । एनसीपी नेता ने आगे कहा कि ये सारी कार्रवाई सरकार को बदनाम करने की है । नेताओं को डराने के लिए है  । नवाब मलिक ने कहा कि, नेताओं का डराना सत्ता के दुरुपयोग का काम बंद हो । आपने देशमुख जी को गिरफ्तार किया है, कानून अपना काम करेगा । फर्जीवाड़े से लोगों को फंसाओगे तो चीजें सामने आएंगी ।

Advertisement

पूर्व सीएम फणनवीस से सवाल
नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े के अलावा महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस को भी आड़े हाथों ले लिया, उन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि- आपके कार्यकाल में मुख्यमंत्री को ब्रीफिंग होती थी कि शहर में पॉलिटिकल लोग क्या कर रहे हैं, शहर में क्या चल रहा है । मैं पूछना चाहता हूं उस दौरान 4 सीजन होटल में लगातार पार्टी का आयोजन होता रहा ।  उन पार्टी का आयोजक कौन होता था । पार्टी में एक-एक टेबल की कीमत 15 लाख होती थी । रातभर जश्न चलता था । 15-15 करोड़ रुपये की पार्टी का आयोजक कौन था। नवाब ने कहा कि सरकार बदलने के साथ ही पार्टी बंद हो गई । क्‍या आपको पता नहीं था । आपको जवाब देना होगा ।