महंगे कपड़ों से लेकर उगाही गैंग तक, नवाब मलिक के सारे आरोपों पर समीर वानखेड़े का जवाब

नवाब मलिक के आरोपों पर समीर वानखेड़े ने बताया, सलमान नाम के ड्रग्स तस्कर ने मेरी वकील बहन को अप्रोच किया था, लेकिन मेरी बहन ने उसका केस नहीं लिया।

New Delhi, Nov 02 : मुंबई ड्रग्स केस को लेकर आरोपों-प्रत्यारोपों को दार जारी है, महाराष्ट्र सरकार में मंत्री तथा एनसीपी नेता नवाब मलिक लगातार एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर आरोप लगा रहे हैं, अब मंगलवार को समीर ने भी इन आरोपों पर नवाब मलिक को जवाब दिया है, उन्होने सभी आरोपों का खंडन किया है।

Advertisement

बहन के जरिये फंसाने की कोशिश
नवाब मलिक के आरोपों पर समीर वानखेड़े ने बताया, सलमान नाम के ड्रग्स तस्कर ने मेरी वकील बहन को अप्रोच किया था, लेकिन मेरी बहन ने उसका केस नहीं लिया, क्योंकि वो एनडीपीएस के केस नहीं देखती, Sameer Wankhede उसे बहन ने भगा दिया था, बहन के जरिये ट्रैप करने की कोशिश थी, सलमान नाम के इस पैडलर ने एक बिचौलिए के जरिये हमें फंसाने की कोशिश की गई थी, ऐसी साजिशें अभी भी जारी है, इनके पीछे ड्रग्स माफिया है। उन्होने कहा, सबसे प्रमुख बात है कि जिस तस्कर के नाम लेटर है, उसे खुद गिरफ्तार किया गया था, वो अभी भी जेल में है, उसके मोबाइल के व्हॉट्सएप्प चैट को शेयर कर झूठे आरोप लगाये जा रहे हैं, रही बात महंगे कपड़ों की की, तो ये सब बातें कोरी अफवाह है, उनके पास कुछ कम जानकारी है।

Advertisement

नवाब मलिक ने साधा था निशाना
मंत्री नवाब मलिक ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस करके समीर वानखेड़े पर निशाना साधा था, उन्होने कहा समीर वानखेड़े ने हजारों करोड़ रुपये की वसूली की है, उनकी बहन दुबई में थी, और मालदीव्स में थे, nawab sameer इतने लोग घूमने जाना कोई कम खर्चा नहीं है, इसमें 20 से 25 लाख का खर्च आता है, एनसीबी के बाकी अधिकारियों की शर्ट 500 से 900 रुपये तक होगी, लेकिन वानखेड़े की शर्ट 70 हजार रुपये की है, रोज वो शर्ट बदलते हैं, ढाई लाख रुपये के जूते पहनते है, ये एक ईमानदार ऑफिसर तो नहीं कर सकता।

Advertisement

पूर्व सीएम पर भी निशाना
नवाब मलिक ने पूर्व सीएम देवेन्द्र फडण्वीस पर भी निशाना साधा, उन्होने कहा देवेन्द्र जी मैं बम का इंतजार कर रहा हूं, मेरे घर शीशे के नहीं हैं, उन्होने कहा कि मेरे दामाद के घर से गांजा बरामद हुआ है, तो मैं कहना चाहता हूं कि आप पंचनामा मंगा लीजिए, दामाद के घर से कोई भी आपत्तिजनक सामाग्री नहीं मिली है।