ब्‍वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग ग्‍लैमरस साड़ी में दिखीं मलाइका अरोड़ा, दिवाली लुक फैंस को आया पसंद

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की दिवाली रही शानदार । कपल ने एक साथ तस्‍वीरें भी खिंचवाईं । दोनों का दिवाली लुक फैंस को बहुत पसंद आ रहा है ।

Advertisement

New Delhi, Nov 05: दिवाली का त्‍यौहार बॉलीवुड सेलेब्‍स ने भी धूमधाम से मनाया । बॉलीवुड दीवा मलाइका अरोड़ा अपने ब्‍वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के संग नजर आईं । मलाइका ने दिवाली पार्टी के लिए पिंक रंग की खूबसूरत साड़ी पहनी हुई थी, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं अर्जुन का लुक भी बेहद खास था । आपको बता दें  मलाइका अपनी मां के साथ दिवाली का जश्न मनाने के लिए उनके घर पहुंचीं थीं ।

Advertisement

पिंक साड़ी में लगीं खूबसूरत
मलाइका अरोड़ा ट्रेडीशनल लुक में नजर आईं । उन्‍होंने हॉट पिंक सिल्‍क साड़ी पहनी हुई थी । इसे ग्रीन ब्‍लाउज के साथ टीम अप किया था । मलाइका ने जूड़ा बनाया हुआ था । गले में खूबसूरत चोकर सेट पहना हुआ था । मेकअप उनकी खूबसूरती को और बढ़ा रहा था । ऑल अन ऑल फैंस को उनका ये लुक बहुत पसंद आया है ।

Advertisement

अर्जुन कपूर भी आए नजर
मलाइका अरोड़ा के साथ अर्जुन कपूर भी नजर आए । उन्‍होंने ऑल ब्‍लैक कुर्ता पायजामा पहना हुआ था । मलाइका के साथ पोज देने से अर्जुन जरा भी नहीं हिचकिचाए । कपल मुस्‍कुराता हुआ नजर आया । फैंस को ये जोड़ी पसंद आती है और अब सबको इंतजार है कब ये अपनी शादी की अनाउंसमेंट करेंगे ।

सरका पल्‍लू, मलाइका संभालती दिखीं साड़ी
मलाइका अरोड़ा बहुत कम ही साड़ी लुक में नजर आती है, दिवाली में उन्‍होंने साड़ी पहन तो ली लेकिन वीडियो देख ऐसा लगता है कि उनसे ये साड़ी संभल नहीं रही थी । मलाइका अरोड़ा कभी ब्‍लाउज तो कभी साड़ी का पल्‍लू ठीक करती भी दिखीं । बहरहाल उनका ये लुक शानदार दिख रहा था ।

https://www.instagram.com/p/CV4NILHADd5/