के एल राहुल ने भारत की जीत के बाद किया प्‍यार का ऐलान, तस्वीर पोस्ट कर लिखी दिल की बात

के एल राहुल ने आखिरकार अपने प्‍यार का इजहार कर ही दिया । जो अब तक दबा छुपा था वो सामने आ गया है । अथिया शेट्टी के लिए राहुल के दिल में क्‍या है, ये इस पोस्‍ट से जाहिर हो गया है ।

New Delhi, Nov 06: के एल राहुल ने टी20 वर्ल्‍ड कप के 37वें मुकाबले में स्‍कॉटलैंड के खिलाफ ताबड़तोड़ बल्‍लेबाजी करते हए 18 गेंदों पर अर्धशतक जड़ दिया । राहुल के इस शानदार अर्धशतक के दम पर भारत ने महज 6.3 ओवर में ही मैच अपने नम कर लिया । लेकिन राहुल ने इसके बाद जो कि उसने फैंस का दिल जीत लिया । दरअल राहुल ने अपने प्‍यार का खुलेआम इजहार करते हुए इंस्‍टाग्राम पर अथिया शेट्टी के साथ अपनी कुछ तस्‍वीरें शेयर की और एक प्‍यारभरा मैसेज लिखा ।

Advertisement

अथिया को बर्थडे किया विश
भारत की बड़ी जीत के बाद के एल राहुल ने इंस्‍टाग्राम पर अथिया के साथ अपनी एक तस्‍वीर शेयर की और उन्‍हें जन्‍मदिन की बधाई दी  । राहुल ने तस्‍वीर के साथ जो मैसेज लिखा, उससे साफ है कि अथिया के लिए उनके दिल में कितना प्‍यार है । भारतीय सलामी बल्‍लेबाज ने 2 बहुत ही खूबसूरत तस्‍वीर शेयर की हैं ।

Advertisement

दिया प्‍यार भरा कैप्‍शन
के एल राहुल ने तस्‍वीर के साथ लिखा जन्‍मदिन मुबारक हो मेरी अथिया । इसके अलावा उन्‍होंने हार्ट इमोजी के साथ कैप्‍शन शेयर किया । उनकी इस पोस्‍ट पर अनुष्‍का शर्मा, पंखुरी शर्मा, संजना गणेशन ने भी हार्ट इमोजी शेयर करके रिएक्‍ट किया है । आपको बता दें 5 नवंबर को अथिया ने अपना 29वां जन्‍मदिन मनाया था और उनके जन्‍मदिन पर केएल राहुल ने शानदार पारी खेली । इस दौरान वो खुद भी स्‍टेडियम में मौजूद थीं और राहुल का उत्‍साह बढ़ाती हुई नजर आईं ।

Advertisement

विराट और अथिया का गिफ्ट
टीम इंडिया के फैंस ने स्‍कॉटलैंड के खिलाफ राहुल के तेज अर्धशतक को लकर कहा कि उन्‍होंने अथिया और विराट कोहली को गिफ्ट दिया है । आपको बता दें  5 नवंबर को ही भारतीय कप्‍तान विराट कोहली का भी 33वां जन्‍मदिन था। खेले गए मुकाबले में भारत ने स्‍कॉटलैंड को 8 विकेट से हराकर सेमीफाइनल की अपनी उम्‍मीदों को बरकरार रखा है । स्‍कॉटलैंड के खिलाफ राहुल ने ताबड़तोड़ बल्‍लेबाजी की, उन्‍होंने महज 18 गेंदों पर अर्धशतक जड़ दिया. इस दौरान राहुल ने 6 चौके और 3 छक्‍के लगाए ।

https://www.instagram.com/p/CV5yrGOA0Fh/