आर्यन केस में जबरदस्‍त ट्विस्ट, BJP नेता का दावा- सुनील पाटिल है मास्टरमाइंड, NCP से कनेक्शन

क्रूज ड्रग्स केस पर चल रहे विवाद के बीच अब बीजेपी नेता ने बड़े दावे किए हैं । आरोप है कि मामले में सुनील पाटिल नाम का शख्‍स मास्‍टरमाइंड है । पूरी खबर विस्‍तार से पढ़ें ।

New Delhi, Nov 06: मुंबई क्रूज ड्रग्स केस मामला अब पूरी तरह से राजनीति का रंग ले चुका है । अब इस विवाद में बीजेपी के नेता मोहित कंबोज की एंट्री हो गई है । महाराष्ट्र के बीजेपी नेता कंबोज ने कई चौंकाने वाले दावे किए हैं । बीजेपी नेता का दावा है कि इस पूरे मामला का मास्टरमाइंड सुनील पाटिल नाम का क शख्‍स है, जो NCP से जुड़ा बताया जा रहा है । इसके साथ ही कंबोज ने ये भी कहा कि महाराष्ट्र सरकार में मौजूद एक मंत्री इस पूरे सिंडिकेट को चला रहे हैं ।

Advertisement

नवाब मलिक पर पलटवार
दरअसल क्रूज ड्रग्स केस को लेकर एनसीबी और समीर वानखेड़े पर लगातार निशाना साध रहे महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक पर मोहित कंबोज का ये खुलासा एक पलटवार माना जा रहा है । नवाब मलिक ने इस मामले में मोहित कंबोज पर भी आरोप लगाए थे । अब मोहित कंबोज ने कहा है, ” देश में 2 अक्टूबर के बाद एक विवादित मामला आर्यन खान ड्रग्स केस चर्चा में है. महाराष्ट्र सरकार के एक बड़े मंत्री ने आरोप लगाए. इस मामले में नवाब मलिक ने 6 अक्टूबर को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा पर आरोप लगाया कि वह इसमें शामिल है. लेकिन मैं इस मामले में सच सामने ला रहा हूं.”

Advertisement

किरण गोसावी की तस्‍वीर दिखाई
मोहित कंबोज ने किरण गोसावी की आर्यन खान के साथ खिंची तस्‍वीर भी दिखाई, उन्होंने कहा, ये फोटो आप सबने देखी होगी. भाजपा को इस मामले में ये कहकर खींचा जा रहा है कि किरण गोसावी भाजपा का कार्यकर्ता है । कंबोज के मुताबिक  इस मामले में सुनील पाटिल मास्टरमाइंड है । वह धुले का रहने वाला है और एनसीपी से 20 सालों से जुड़ा है । कंबोज ने आगे आरोप लगाया कि सुनील पाटिल अनिल देशमुख के बेटे ऋषिकेश देशमुख का दोस्त है । इसके अलावा सुनील पाटिल 1999 से 2014 तक महाराष्ट्र में गृह मंत्रालय के साथ मिलकर पोस्टिंग में ट्रांसफर को लेकर रैकेट चलाता था । जब से राज्य में सरकार बदली, वह दोबारा एक्टिव हो गया है ।

Advertisement

कंबोज का दावा, मलिक दें जवाब
मोहित कंबोज ने आगे कहा, सुनील पाटिल ने 1 अक्टूबर को सैम डिसूजा को फोन किया था और एनसीबी अधिकारी से संपर्क करने के लिए कहा । इसके बाद  2 अक्टूबर को सैम डिसूजा को बताया कि किरण गोसावी एनसीबी से बात करेगा । कंबोज ने पूछा कि एनसीपी नेता को इस ड्रग्स पार्टी के बारे में कैसे पता चला । इसके साथ ही कंबोज ने सुनील पाटिल की एक कथित ऑडियो क्लिप भी सुनाई । मोहित कंबोज ने आगे कहा, इस मामले में भाजपा और किसी भाजपा नेता का कोई संबंध नहीं है । यह पूरी साजिश भाजपा को बदनाम करने के लिए रची गई । नवाब मलिक को, एनसीपी को सुनील पाटिल से अपने संबंधों के बारे में बताना चाहिए ।

नवाब मलिक ने दिया जवाब
कंबोज ने आगे कहा, किरण गोसावी कस्टडी में है और उसका बयान सामने नहीं आया है । नवाब मलिक को सुनील पाटिल के साथ अपने रिश्तों के बारे में बताना चाहिए । वह कहां है, ये सिर्फ महाराष्ट्र सरकार को पता है । कंबोज ने कहा कि मलिक को मंत्री रहने का कोई अधिकार नहीं । मोहित कंबोज के दावों के बाद तुरंत नवाब मलिक का भी ट्वीट आया है । उन्होंने लिखा, ”समीर दाऊद वानखेड़े की प्राइवेट आर्मी के एक सदस्य ने गुमराह करने और सच्चाई से ध्यान भटकाने के लिए अभी प्रेस कॉन्फ्रेंस की है । मैं कल सच्चाई का खुलासा करूंगा।”