राष्ट्रीय कार्यकारिणी मीटिंग से बीजेपी ने फूंका चुनाव का बिगुल, अगले 15 दिन में यूपी में मोदी के 3 दौरे

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 16 नवंबर को सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का औपचारिक रुप से लोकार्पण करेंगे, इसके बाद एक्सप्रेसवे की हवाई पट्टी पर ही जनसभा को संबोधित करेंगे।

New Delhi, Nov 07 : राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के आगाज के साथ ही बीजेपी ने विधानसभा चुनाव अभियान का बिगुल फूंक दिया है, राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर चर्चा तथा रोडमैप बनाया जा रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ आगामी दिनों में पीएम मोदी चुनावी राज्यों में दौरे तेज करने जा रहे हैं, अगर यूपी की बात करें, तो आगामी 15 दिन में पीएम मोदी 3 दौरे करने जा रहे हैं, जहां वो कई योजनाओं का शिलान्यास करेंगे, इसके अलावा गृह मंत्री अमित शाह के भी दो दौरे प्रस्तावित हैं।

Advertisement

महत्वपूर्ण दौरा
चुनाव से लिहाज से ये दौरे बड़े महत्वपूर्ण होने जा रहे हैं, इनमें पीएम जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे, पीएम मोदी 19 नवंबर को झांसी जाएंगे, झांसी के किले में आजादी की 75वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में कार्यक्रम में शामिल होंगे। Narendra Modi1 इसके साथ ही मोदी झांसी दौरे पर बुंदेलखंड को कई सौगात भी देंगे।

Advertisement

सुल्तानपुर में कार्यक्रम
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 16 नवंबर को सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का औपचारिक रुप से लोकार्पण करेंगे, इसके बाद एक्सप्रेसवे की हवाई पट्टी पर ही जनसभा को संबोधित करेंगे, Modi shah करीब 340 किमी लंबे इस एक्सप्रेस वे से पूर्वी और पश्चिमी यूपी के बीच यात्रा में लगने वाले समय में काफी कमी आएगी।

Advertisement

लखनऊ में कार्यक्रम
इसके साथ-साथ 20 से 22 नवंबर तक लखनऊ में डीजीपी कांफ्रेंस कार्यक्रम का आयोजन होगा, 20 नवंबर को मोदी डीजीपी कांफ्रेंस कार्यक्रम का उद्घाटन करेंगे, डीजीपी कांफ्रेंस में विभिन्न राज्यों के डीजीपी तथा पुलिस मुखिया के अलावा सभी अर्धसैनिक बल के मुखिया भाग लेंगे, वहीं गृह मंत्री अमित शाह के भी यूपी में दो दौरे प्रस्तावित हैं, Modi shah 14 नवंबर को अमित शाह वाराणसी जाएंगे, वहां होम मिनिस्ट्री के कार्यक्रम में शामिल होंगे, इसके अलावा 22 नवंबर को लखनऊ में डीजीपी कांफ्रेंस में भी शामिल होंगे।